आइटीआइ अनुदेशक की कोरोना से मौत, चार सरकारी चिकित्सकों समेत 34 नए केस

कोरोना के कारण शनिवार को आइटीआइ अनुदेश की मौत हो गई तो 34 नए केस सामने आए। शनिवार को मिले 34 संक्रतितों में चार सरकारी चिकित्सक भी शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3116 पर पहुंच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 06:15 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 06:15 AM (IST)
आइटीआइ अनुदेशक की कोरोना से मौत, चार सरकारी चिकित्सकों समेत 34 नए केस
आइटीआइ अनुदेशक की कोरोना से मौत, चार सरकारी चिकित्सकों समेत 34 नए केस

जागरण संवाददाता, जींद : कोरोना के कारण शनिवार को आइटीआइ अनुदेश की मौत हो गई तो 34 नए केस सामने आए। शनिवार को मिले 34 संक्रतितों में चार सरकारी चिकित्सक भी शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3116 पर पहुंच गया है। इनमें 55 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। एक्टिव केसों की संख्या 315 हो गई है। शहर की कृष्णा कालोनी का 49 वर्षीय कृष्ण राखी गढ़ी आइटीआइ में अनुदेशक के पद पर कार्यरत था। वह फेफड़ों की बीमारी से ग्रस्त था। लगभग 20 दिन पहले हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालात में सुधार न होने पर पांच नवंबर को खानपुर पीजीआई ले जाया गया, जहां पर शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। शनिवार दोपहर को कोविड-19 नियमों के तहत स्वास्थ्य कर्मियों ने उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। सिविल सर्जन डा. मनजीत सिंह ने बताया कि संक्रमण के बढ़ते केसों को देखते हुए लोगों को सावधानी बरतनी होगी। कोविड-19 नियमों का पालन करें। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट में 34 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। पॉजिटिव लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सैंपलिग लेने वाले चार मेडिकल ऑफिसर कोरोना संक्रमित

संवाद सूत्र, जुलाना : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत चार मेडिकल ऑफिसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जुलाना में चार कोरोना संक्रमित चिकित्सक पाए जाने पर ओपीडी में मरीजों को देखने के लिए लिजवाना पीएचसी से चिकित्सक को बुलाना पड़ा। एक चिकित्सक की कोरोना रिपोर्ट चार नवंबर को पॉजीटिव आने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत चिकित्सकों ने अपने कोरोना के लिए सैंपल दिए थे। जिसमें से चार चिकित्सकों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर होम आइसोलेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सैनेटाइज किया था। पॉजीटिव पाए गए सभी चिकित्सक कोरोना के सैंपल लेते थे। जुलाना एसएमओ डा. नरेश वर्मा ने बताया कि संक्रमित मिले चिकित्सकों को होम आइसोलेट किया है। ओपीडी और एमरजेंसी के लिए पीएचसी के चिकित्सकों को बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी