नाइट डोमिनेशन में 118 बोतल अवैध शराब व एक पिस्टल बरामद

डीआइजी कम एसएसपी ओम प्रकाश नरवाल के निर्देशन में बुधवार रात जिले की 82 प्रतिशत पुलिस फोर्स ने जींद की सड़कों पर नाइट डोमिनेशन कार्यक्रम चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 06:12 AM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 06:12 AM (IST)
नाइट डोमिनेशन में 118 बोतल अवैध शराब व एक पिस्टल बरामद
नाइट डोमिनेशन में 118 बोतल अवैध शराब व एक पिस्टल बरामद

जागरण संवाददाता, जींद: डीआइजी कम एसएसपी ओम प्रकाश नरवाल के निर्देशन में बुधवार रात जिले की 82 प्रतिशत पुलिस फोर्स ने जींद की सड़कों पर नाइट डोमिनेशन कार्यक्रम चलाया। खुद डीआइजी कम एसएसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी, कर्मचारियों ने छोटे-बड़े कुल 1744 वाहनों की चेकिग की। पुलिस ने जिले में कई जगह नाका प्वांइट लगाकर आने-जाने वाले 432 दोपहिया, 608 चार पहिया, 334 लाइट व्हीकल तथा 370 बड़े वाहनों की चेकिग की। पुलिस फोर्स में राइडर्स, पैदल गश्त फोर्स ने रात्रि चेकिग का अभियान चलाया। जींद पुलिस ने अलग-अलग स्थान से 11 लोगों को काबू कर उनके कब्जे से लगभग 118 बोतल अवैध शराब बरामद की हैं। गढ़ी थाना पुलिस ने गांव धमतान निवासी राहुल को अवैध पिस्टल व एक जिदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया। सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में नरवाना निवासी सोहन को काबू कर उसके खिलाफ आगामी कार्रवाही की।

यह होता है नाइट डोमिनेशन

डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में रात्रि चेकिग का विशेष अभियान होता है, जिसमें आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिग की जाती है। सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान होता हैं। इस अभियान में जिले की अधिकांश फोर्स रात्रि को सड़कों पर वाहनों की चेकिग करती हैं।

chat bot
आपका साथी