सैनी धर्मशाला में कैंप में 300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

जींद कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने व टीकाकरण को रफ्तार देने के लिए युवा सैनी सभा ने शनिवार को महाराजा शूर सैनी धर्मशाला पुरानी सब्जी मंडी में निश्शुल्क कोविड-19 टीकाकरण कैंप प्रधान विजय सैनी की अध्यक्षता में लगाया। कैंप का उद्घाटन डीएसपी सदर साधु राम ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:27 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:27 AM (IST)
सैनी धर्मशाला में कैंप में 300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
सैनी धर्मशाला में कैंप में 300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

जागरण संवाददाता, जींद : कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने व टीकाकरण को रफ्तार देने के लिए युवा सैनी सभा ने शनिवार को महाराजा शूर सैनी धर्मशाला पुरानी सब्जी मंडी में निश्शुल्क कोविड-19 टीकाकरण कैंप प्रधान विजय सैनी की अध्यक्षता में लगाया। कैंप का उद्घाटन डीएसपी सदर साधु राम ने किया। विशेष अतिथि के तौर पर भाजपा जयंती मंडी जींद अध्यक्ष सुरेंद्र धवन, राष्ट्रवादी ब्राह्माण महासंघ हरियाणा के प्रदेश सचिव वीरेंद्र कौशिक, संजय सैनी, सैनी पंचायत जींद के पूर्व प्रधान ओमप्रकाश, गंगा राम सैनी उपस्थित रहे। डीएसपी साधु राम ने खुद कैंप मे वैक्सीन लगवा कर लोगों को जागरूक किया और अफवाहों से दूर रह कर सभी 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। भाजपा जयंती मंडल टीम ने कैंप में सहयोग दिया। 300 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। दूसरी डोज भी 56 दिन बाद यहीं पर कैंप लगाकर लाभार्थियों को लगाई जाएगी। इस कैंप मे शिव चरण, बलजिदर सिगला, मनोज सैनी, सुभाष सैनी मौजूद रहे। 17 अप्रैल को युवा सैनी सभा द्वारा श्री राम धर्मशाला नजदीक सोमनाथ गऊशाला में कैंप लगाया जाएगा।

उचाना में कल लगेगा कोरोना वैक्सीन कैंप

संवाद सूत्र, उचाना : पुराने बस स्टैंड पर सुमेर चंद मोहिद्र कुमार पेट्रोल पंप पर 12 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए कैंप लगेगा। पंप मालिक सुरेंद्र जैन ने बताया कि इस कैंप में अधिक से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। इसे लेकर उचाना कलां, मंडी, पालवां सहित आसपास के एरिया में मुनादी भी करवाई जाएगी। कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। इसलिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी