अधूरी तैयारियों के साथ गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह की आधी-अधूरी तैयारियों के साथ फुल ड्रेस करवाई गई। ध्वजारोहण के निर्धारित समय के एक घंटे बाद ही झंडा फहराया जा सका।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 06:24 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 06:24 AM (IST)
अधूरी तैयारियों के साथ गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल
अधूरी तैयारियों के साथ गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल

संवाद सूत्र, नरवाना : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह की आधी-अधूरी तैयारियों के साथ फुल ड्रेस करवाई गई। ध्वजारोहण के निर्धारित समय के एक घंटे बाद ही झंडा फहराया जा सका। एनसीसी कैडेट्स फुल ड्रेस में नजर नहीं आये, तो पुलिस के केवल पांच जवानों के साथ औपचारिकता पूरी की गई। वहीं एबुलेंस व फायर-ब्रिगेड की गाडिय़ां भी फाइनल रिहर्सल में नजर नहीं आई।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में वेदांता स्कूल कलौदा की छात्राओं ने हरियाणवी गिद्दा में हे मैं हरियाणा की छोरी ना किसी तैं डरूंगी गीत गाकर बालिका दिवस के अवसर पर नारी सशक्तिकरण को बल दिया। वहीं एसडी पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने अपने हरियाणवी धमाल में जित कृष्ण ने गीता सुनाई जित सुथरे लोग लुगाई, वो मेरा हरियाणा गीत पर नृत्य, आरोही स्कूल नारायणगढ़ के बच्चों ने मैं तो गुडिय़ा भूली ओ बाबुल तेरे आंगन में गीत गाकर बेटी की विदाई के समय का करुणामयी ²श्य प्रस्तुत किया।

राजकीय स्कूल नरवाना ने पंजाबी भंगड़ा, आदर्श स्कूल ने समूह गान, चंद्रशेखर मिडिल स्कूल ने कोरियोग्राफी, डीएवी स्कूल ने राजस्थानी गीतों पर नृत्य किया। सबसे पहले नायब तहसीलदार वीरेंद्र कुमार ने ध्वजारोहण किया तथा बाद में पुलिस, कालेज तथा स्कूल के बच्चों के साथ स्काउट की छात्राओं ने परेड में हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी