गतौली के पीएनबी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने खाया जहर, पीजीआइ रेफर

पंजाब नेशनल बैंक की गतौली शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 50 वर्षीय पूर्ण ने बैंक में ही जहर निगल लिया। इससे कर्मचारी की हालत बिगड़ने लगी। उसे जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2019 09:19 AM (IST)
गतौली के पीएनबी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने खाया जहर, पीजीआइ रेफर
गतौली के पीएनबी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने खाया जहर, पीजीआइ रेफर

संवाद सूत्र, जुलाना : पंजाब नेशनल बैंक की गतौली शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 50 वर्षीय पूर्ण ने बैंक में ही जहर निगल लिया। इससे कर्मचारी की हालत बिगड़ने लगी। उसे जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे जींद के निजी अस्पताल में दाखिल कराया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक सप्ताह से बैंक मैनेजर और बीसीए (बैंक कारेस्पांडेट एजेंट) यानी बैंक मित्र उसे तंग कर रहे थे। उनसे तंग आकर जहर निगला है। डॉक्टरों ने पूर्ण को अनफिट घोषित कर दिया, इसलिए पुलिस उसके बयान नहीं ले सकी।

गतौली गांव का पूर्ण गांव में ही पंजाब नेशनल बैंक में चुतर्थ श्रेणी कर्मचारी है। सोमवार को वह ड्यूटी गया और जहर खा लिया। इससे उसे उलटी और चक्कर आने लगे।

पूर्ण के लड़के मनोज ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से बैंक कर्मचारी उसे तंग कर रहे हैं। पूर्ण की कुर्सी पर बुजुर्गो को पेंशन बांटने वाला बीसीए बैठ जाता था। इससे पर दोनों में कहा-सुनी भी हो गई थी। बैंक मैनेजर ने भी पूर्ण को डांट दिया। तभी से ही वह परेशान रहता था। इन्हीं से तंग आकर उसने जहर निगला है। जब इस बारे में बैंक मैनेजर जोगेंद्र से बात करने के लिए फोन किया गया, तो उन्होंने फोन उठाया नहीं। इसके बाद जब बैंक कर्मचारी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने भी कुछ बताने से इन्कार कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस बयान लेने के लिए अस्पताल में पहुंच गई थी। डॉक्टरों ने पूर्ण को अनफिट घोषित कर दिया, इसलिए उसके बयान नहीं हो सके। पूर्ण की पत्नी ने बताया है कि बीसीए और पूर्ण में कुर्सी पर बैठने को लेकर कहा-सुनी हुई थी। एक सप्ताह से ये लोग उसे तंग कर रहे हैं। पुलिस के पास अभी तक लिखित में शिकायत नहीं आई है।

कुलबीर, गतौली, चौकी प्रभारी।

chat bot
आपका साथी