दुष्यंत ने ईवीएम पर उठाई आपत्ति, कहा: ¨सबल छोटा का प्रयास

सांसद दुष्यंत चौटाला ने उपचुनाव में प्रयोग की जाने वाली ईवीएम पर आपत्ति उठाई है। उन्होंने कहा कि ईवीएम में उनके चुनाव चिह्न को छोटा करने का प्रयास किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 11:19 PM (IST)
दुष्यंत ने ईवीएम पर उठाई आपत्ति, कहा: ¨सबल छोटा का प्रयास
दुष्यंत ने ईवीएम पर उठाई आपत्ति, कहा: ¨सबल छोटा का प्रयास

जागरण संवाददाता, जींद : सांसद दुष्यंत चौटाला ने उपचुनाव में प्रयोग की जाने वाली ईवीएम पर आपत्ति उठाई है। उन्होंने कहा कि ईवीएम में उनके चुनाव चिह्न को छोटा करने का प्रयास किया गया है। गुजरात की कंपनी से एक विशेष सीरियल नंबर की मशीनों को निकाला गया है। इस चुनाव में बड़ी साजिश रचने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए बुधवार को उनकी पार्टी डीसी से मिलकर आपत्ति दर्ज कराएंगे।

बुधवार देर सायं पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत ने कहा कि शहर में कुछ ऐसे लोगों ने डेरा जमा दिया है, जो चुनाव के दौरान माहौल को खराब कर सकते हैं। हम डीसी व एसपी को उनके नाम सौंपकर कार्रवाई की मांग करेंगे। दुष्यंत ने कहा कि जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार की मजबूती को देखते हुए हमारे साधनों को इंपाउंड किया जा रहा है। एक ट्रैक्टर पर सिर्फ हमारा झंडा लगाने पर ही पांच हजार का चालान काट दिया गया।

दुष्यंत ने कहा कि सरकार व विपक्ष के लोग जींद की जनता को मुद्दों से हटाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने पिछले 20 दिन में पूरे जींद को नाप दिया है। यहां समस्याओं की भरमार है। इंफ्रास्ट्रक्चर की हालत बहुत बुरी है। सड़कें नहीं हैं। सिविल अस्पताल में तीसरे हिस्से का स्टाफ नहीं है। शुद्ध पानी नहीं है। जेजेपी इन मुद्दों को जनता के बीच जोर-शोर से उठा रही है, इसलिए दूसरी पार्टियां घबरा गई हैं।

chat bot
आपका साथी