बस अड्डे पर फिर भिड़े रोडवेज व निजी बस के ड्राइवर-कंडक्टर

बूथ पर बस लगाने को लेकर झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार दूसरे दिन रविवार को रोडवेज व प्राइवेट बस के कर्मचारियों के बीच विवाद होने का मामाल सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 07:51 AM (IST)
बस अड्डे पर फिर भिड़े रोडवेज व निजी बस के ड्राइवर-कंडक्टर
बस अड्डे पर फिर भिड़े रोडवेज व निजी बस के ड्राइवर-कंडक्टर

जागरण संवाददाता, जींद: रोडवेज व प्राइवेट बस के चालक व परिचालकों में बूथ पर बस लगाने को लेकर झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार दूसरे दिन रविवार को रोडवेज व प्राइवेट बस के कर्मचारियों के बीच विवाद होने का मामाल सामने आया है। रविवार को दोनों पक्षों के बीच यात्रियों को लेकर बस स्टैंड के गेट पर झगड़ा हो गया। इसमें रोडवेज कर्मचारी ने प्राइवेट बस के चालक व परिचालक पर उसकी वर्दी फाड़ने व मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। रोडवेज कर्मचारियों ने इसकी शिकायत जीएम बिजेंद्र सिंह व सिविल लाइन थाना को दी है। पुलिस को दी शिकायत में चालक अनिल व परिचालक सतीश कुमार ने कहा कि दोपहर एक बजे वह बस स्टैंड परिसर से यात्रियों को लेकर पानीपत के लिए निकले थे। इस दौरान उनके पीछे एक प्राइवेट बस आई। उसके चालक व परिचालक ने रोडवेज बस को गेट पर ही रुकवा लिया व रोडवेज कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस दौरान चालक अनिल कुमार की वर्दी भी फट गई। शनिवार को भी बूथ पर बस लगाने को लेकर रोडवेज व प्राइवेट बस के चालक व परिचालक के बीच कहासुनी हुई थी। सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि जींद डिपो पर पहले भी कई बार इस तरह के विवाद हो चुके हैं। कई बार सवारियों को लेकर विवाद में झगड़े हो चुके हैं। बार-बार रोडवेज प्रबंधन के पास शिकायतें जा चुकी हैं। लेकिन समाधान नहीं निकल पाता।

chat bot
आपका साथी