शादीपुर गांव में ठेकेदार ने नहीं बनाई नालियां, ग्रामीणों ने रुकवाया काम

गांव शादीपुर में गली निर्माण का कार्य चल रहा है इसमें ठेकेदार द्वारा गली तो बनाई जा रही थी लेकिन गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण नही किया जा रहा इससे खफा ग्रामीणों ने निर्माण कार्य रूकवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jan 2020 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2020 08:10 AM (IST)
शादीपुर गांव में ठेकेदार ने नहीं बनाई नालियां, ग्रामीणों ने रुकवाया काम
शादीपुर गांव में ठेकेदार ने नहीं बनाई नालियां, ग्रामीणों ने रुकवाया काम

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव शादीपुर में गली निर्माण का कार्य चल रहा है, इसमें ठेकेदार द्वारा गली तो बनाई जा रही थी लेकिन गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण नही किया जा रहा, इससे खफा ग्रामीणों ने निर्माण कार्य रूकवा दिया। ग्रामीणों की मांग है कि जब तक नाली नही बनाई जाती, वो गली का निर्माण नहीं होने देंगे। ग्रामीण सतबीर, रमेश, राजबीर, रामफल का कहना है कि शादीपुर गांव में गोहाना रोड पर रजबाहे के साथ लगती गली का निर्माण कार्य चल रहा था। ठेकेदार द्वारा गली तो बनाई जा रही थी लेकिन गली के साथ गंदे पानी की निकासी के लिए कोई नाली नही बनाई जा रही थी। बरसात के मौसम में घरों का गंदा पानी उनके घरों के आगे खड़ा होगा, जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए उन्होंने निर्माण कार्य रुकवाया है।

वर्जन

ग्रामीणों की मांग है तो नाली बना दी जाएगी। घरों के आगे 16 फीट की जगह खाली बची हुई है। अगर ग्रामीण चाहते हैं तो उनके घरों के आगे नाली बना दी जाएगी।

-अंजू देवी, सरपंच शादीपुर।

chat bot
आपका साथी