कार की टक्कर से बाइक चालक घायल, इलाज के दौरान मौत

हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:30 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक चालक घायल, इलाज के दौरान मौत
कार की टक्कर से बाइक चालक घायल, इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, नरवाना : हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव बद्दोवाल वासी अजय ने पुलिस को बताया कि 11 मई को उसका भाई 26 वर्षीय प्रदीप मोटरसाइकिल से गांव की ओर आ रहा था तो सुंदरपुरा चौक के पास एक कार चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही भाई सड़क पर गिर पड़ा। उसको गंभीर अवस्था में नागरिक अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। स्वजन उसको हिसार के निजी अस्पताल में लेकर गए। यहां इलाज के दौरान प्रदीप ने दम तोड़ दिया।

--------------- सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, सफीदों : उपमंडल सफीदों के गांव बुढ़ा खेड़ा गांव स्थित पेट्रोल पंप के सामने दो बाइकों की टक्कर हो गई। इस टक्कर में गांव बेरीखेड़ा निवासी रामजुआरी (42) की मौत हो गई। गांव बुढ़ा खेड़ा के नजदीक एस्सार पेट्रोल पंप के पास से गांव बेरी खेड़ा का रामजुआरी (42) अपनी पत्नी मंजू के साथ बाइक पर सफीदों की तरफ आ रहा था। पीछे से किसी बाइक सवार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में रामजुआरी व उसकी पत्नी सड़क पर गिर गए और जिसमें रामजुआरी को काफी गंभीर चोटें आई।राहगीरों ने दोनों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने रामजुआरी को मृत घोषित कर दिया।

---------------- कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

जासं, जींद : नरवाना सेलर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी