पीएनबी से कंप्यूटर के उपकरण चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

गांव बीबीपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की खिड़की को तोड़कर वहां से कंप्यूटर के उपकरण चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 07:40 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 07:40 AM (IST)
पीएनबी से कंप्यूटर के उपकरण चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
पीएनबी से कंप्यूटर के उपकरण चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव बीबीपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की खिड़की को तोड़कर वहां से कंप्यूटर के उपकरण चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान गांव बीबीपुर निवासी राजेश उर्फ राजा के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चार एलईडी, तीन की-बोर्ड व चार माउस बरामद किए हैं। गांव मोहम्मद खेड़ा निवासी रजनी ने एक फरवरी को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह गांव बीबीपुर स्थित पीएनबी की शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। 31 जनवरी को रविवार होने के चलते बैंक बंद था। जब एक जनवरी को बैंक में स्टाफ पहुंचा तो पीछे की खिड़की के सरिये टूटे हुए थे और वहां से कंप्यूटर गायब थे। आसपास पता करने पर कोई सुराग नहीं लगा। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इसमें गांव बीबीपुर निवासी राजेश उर्फ राजा का नाम सामने आया। पुलिस ने जब आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके कब्जे से कंप्यूटर के उपकरण उसके पास से बरामद कर लिए।

नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में युवक नामजद

जागरण संवाददाता, जींद : सदर थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की के गायब होने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सदर थाना में एक युवक ने दी शिकायत में बताया कि एक फरवरी सुबह उसकी बहन अचानक ही घर से गायब हो गई। आसपास व रिश्तेदारियों में पता करने पर कोई सुराग नहीं लगा। उसने आरोप लगाया कि उसकी बहन को दीपक नाम का युवक शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गया था। पुलिस ने दीपक के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी