आखिर कब खुलेगी मार्केट कमेटी प्रशासन की आंख

By Edited By: Publish:Wed, 02 May 2012 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 02 May 2012 06:37 PM (IST)
आखिर कब खुलेगी मार्केट कमेटी प्रशासन की आंख

जींद, मुख्य संवाददाता : क्या मार्केट कमेटी प्रशासन तब जागेगा, जब लोग बीमार हो जाएंगे। ऐसा सवालिया निशान सब्जी मंडी में लोगों की जुबान पर सुना जा सकता है। मार्केट कमेटी प्रशासन ने सब्जी मंडी में लोगों की सुविधा के लिए दो वाटर कूलर लगाए हुए हैं। मंडी के लोगों की बातों पर विश्वास किया जाए तो कूलरों में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। गंदे पानी की सप्लाई होने से लोग काफी परेशान हैं।

लोगों का कहना है कि गर्मी के इस मौसम में मंडी में पीने के पानी की भी सुविधा नहीं, क्योंकि मंडी में एक नल लगा हुआ है, जो काफी दिनों से खराब पड़ा है। हालांकि नल के खराब होने के बारे में जब मंडी एसोसिएशन के सचिव राज कुमार सैनी से बातचीत की तो उनका कहना था कि नल को जल्द ठीक करा दिया जाएगा। सब्जी मंडी में लोगों का काफी आवागमन रहता है। दूरदराज से व्यापारी मंडी में सब्जी व फलों की खरीद करने के लिए आते हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत ने लोगों का जीना दूभर कर दिया। वाटर कूलरों में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। लोगों का कहना है कि मार्केट कमेटी को गंदे पानी की सप्लाई के बारे में बताया जा चुका है, मगर समस्या को दूर करने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। लोगों का कहना है कि जब गंदे पानी की सप्लाई से बीमारी फैल जाएगी, क्या तब मार्केट कमेटी प्रशासन जागेगा? आखिर गंदे पानी की सप्लाई को विभाग क्यों ठीक नहीं कर रहा, इसके पीछे क्या राज है? ऐसा सवाल लोग बाग मार्केट कमेटी प्रशासन पर लगा रहे हैं।

इस मामले में मार्केट कमेटी के सचिव राधाकृष्ण गहलावत से जब उनके मोबाइल नंबर पर बातचीत की तो उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया। मार्केट कमेटी सचिव से जब बातचीत नहीं हुई तो कार्यालय में फोन कर गंदे पानी की सप्लाई के बारे में बात करने का प्रयास किया तो वहां भी किसी ने फोन नहीं उठाया।

मौखिक रूप से कई बार कर चुके हैं शिकायत : सैनी

जींद : सब्जी मंडी एसोसिएशन के सचिव राज कुमार सैनी से जब इस मामले में बातचीत की तो उनका कहना था कि लिखित में उन्होंने मार्केट कमेटी प्रशासन को कोई शिकायत नहीं की, लेकिन मौखिक रूप से एक बार नहीं कई बार उनको कहा जा चुका है। वाटर कूलरों में आ रहे गंदे पानी की सप्लाई से लोगों को बहुत दिक्कत हो रही है, क्योंकि गर्मी का मौसम है और सुबह से शाम तक लोगों का आवागमन मंडी में रहता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी