सफीदों में दुकान से गल्ला और नकदी चोरी करने के 2 आरोपित धरे

आरोपितों से की बाइक और 19890 रुपये की राशि जागरण संवाददाता जींद सफीदों के रेलवे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 05:00 AM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 05:07 AM (IST)
सफीदों में दुकान से गल्ला और नकदी चोरी करने के 2 आरोपित धरे
सफीदों में दुकान से गल्ला और नकदी चोरी करने के 2 आरोपित धरे

आरोपितों से की बाइक और 19,890 रुपये की राशि

जागरण संवाददाता, जींद : सफीदों के रेलवे रोड पर खल, बिनौले की दुकान से 30 हजार रुपये की नकदी समेत दिन-दहाड़े गल्ला चोरी करने की गुत्थी को सुलझाते हुए शहर थाना सफीदों पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया और वहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक तथा 19 हजार 890 रुपये की नकदी भी बरामद की है। पुलिस आरोपितों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। सफीदों के वार्ड नंबर 12 निवासी राजकुमार ने रेलवे रोड पर खल, बिनौले की दुकान की है। 9 सितम्बर दोपहर को वह काम के लिए कुछ समय के लिए दुकान से दूर चला गया। जब वह वापस लौटा तो दुकान से गल्ला गायब था और दुकान में मिर्ची पाउडर बिखरा हुआ था। घटना की सूचना पाकर शहर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। राजकुमार ने बताया कि गल्ले में 30 हजार रुपये की नकदी, चेक बुक व जरूरी कागजात थे। शहर थाना सफीदों पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया था।

-------------------

नशा सप्लायर का नाम आया सामने

दिन-दहाड़े दुकान से गल्ला चोरी करने के मामले में पुलिस ने सफीदों निवासी दीपक तथा जतिन को पकड़कर पूछताछ की तो दोनों ने वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि नकदी वाले गल्ले को वह बाइक पर उठाकर ले गए थे। गल्ला में से निकाली गई राशि में से पांच हजार रुपये उन्होंने नशा सप्लायर सफीदों निवासी जयभगवान को दिए थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों की निशानदेही पर 19 हजार 890 रुपये की नगदी तथा वारदात में प्रयोग की गई बाइक को बरामद कर लिया।

----------------

शहर थाना सफीदों प्रभारी देवीलाल ने बताया कि गल्ला चुराने वाले दोनों आरोपितों को अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपितों के कब्जे से लगभग 20 हजार रुपये की राशि तथा बाइक को बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी