जिला उपायुक्त ने किया अस्पताल का उद्घाटन

संवाद सूत्र, सफीदों : शहर में मंगलवार को जिला उपायुक्त अजीत बालाजी जोशी द्वारा एक निजी अस्पताल देव अ

By Edited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 12:11 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 12:11 AM (IST)
जिला उपायुक्त  ने किया अस्पताल का उद्घाटन

संवाद सूत्र, सफीदों : शहर में मंगलवार को जिला उपायुक्त अजीत बालाजी जोशी द्वारा एक निजी अस्पताल देव अस्पताल व ट्रामा सेंटर का रिबन काट कर उद्घाटन किया गया।

अस्पताल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस में जिला उपायुक्त अजीत बालाजी जोशी ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इसमें श्री थानाराम आश्रम हरिद्वार के महंत व हरिद्वार विकास बोर्ड के पूर्व मेयर सतपाल ब्रह्मचारी भी विशेष अतिथि रूप से उपस्थित रहे। हांसी ब्रांच नहर पुल के पास नहर पटरी पर स्थित इस अस्पताल के उद्घाटन के अवसर पर महंत सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि डाक्टरी पेशा एक व्यवसाय नहीं सेवा है। इसलिए डाक्टरों को मरीजों के प्रति सेवा भाव रखना चाहिए। यह पेशा लोगों को नई जिंदगी देने वाला है। वहीं इस मौके पर जिला उपायुक्त अजीत बालाजी जोशी ने लोगों को अस्पताल के खुलने पर बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार के मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल लोगों के लिए सहायक सिद्ध होते हैं।

देव अस्पताल व ट्रामा सेंटर के डॉ. सुशील शर्मा व डॉ. कपिल देव शर्मा ने बताया कि इस अस्पताल में लोगों के लिए एमरजेंसी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं देना उनका मकसद रहेगा। इसमें हड्डी रोग विशेषज्ञ, जनरल सर्जरी, चर्मरोग विशेषज्ञ एवं दिमागी बीमारियों के लिए विशेषज्ञों द्वारा अपनी सेवाएं प्रदान की जाएंगी। इसके साथ ही इस अस्पताल में अन्य सभी प्रकार के सामान्य रोगों का उपचार किया जाएगा। इस मौके पर उपमंडल अधिकारी ममता शर्मा, पूर्व चीफ इंजीनियर टीसी गर्ग, जिला परिषद चेयरपर्सन डॉ. वीना देशवाल, भाजपा नेता विनोद सिंगला, डॉ. सुदर्शन गोयल, डॉ. बनीष गर्ग, डॉ. हरदीप ढांडा व बलवंत सिंह दालमवाला, ओमप्रकाश आदि उपस्थित रहे।

डॉक्टरों को डरने की जरूरत नहीं : डीसी

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए जिला उपायुक्त ने कहा कि सफीदों में डॉक्टरों को असामाजिक तत्वों से डरने की कोई जरूरत नहीं है। प्रशासन डॉक्टरों को काम करने के लिए अच्छा माहौल प्रदान करेगा। डाक्टरों को हर प्रकार की मदद के लिए प्रशासन तत्पर रहेगा।

chat bot
आपका साथी