मामा के घर जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौत

गांव छुछकवास के समीप वीरवार-शुक्रवार मध्य रात्रि मामा के घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। छुछकवास चौकी पुलिस ने स्वजनों के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 07:00 AM (IST)
मामा के घर जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौत
मामा के घर जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव छुछकवास के समीप वीरवार-शुक्रवार मध्य रात्रि मामा के घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। छुछकवास चौकी पुलिस ने स्वजनों के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

छुछकवास निवासी अमृत ने बताया कि उसका भानजा गांव सौंधी निवासी 25 वर्षीय हवा सिंह एक निजी कंपनी में काम करता था। वीरवार-शुक्रवार मध्य रात्रि को हवासिंह छुछकवास में उसके घर आ रहा था। छुछकवास के नजदीक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे में हवासिंह की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने सड़क पर हवासिंह को पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बड़े बुजुर्ग व रिश्तेदार ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तब तक हवासिंह की मौत हो चुकी थी। स्वजनों के बयान दर्ज किए हैं। जिसके आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अजीत सिंह, जांच अधिकारी।

chat bot
आपका साथी