दस दिन पहले खरीदा नया हाईवा लूटकर फरार हुए आरोपित

जागरण संवाददाता, झज्जर : हाईवा गाड़ी के चालक के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी को लूटे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 05:34 PM (IST)
दस दिन पहले खरीदा नया हाईवा लूटकर फरार हुए आरोपित
दस दिन पहले खरीदा नया हाईवा लूटकर फरार हुए आरोपित

जागरण संवाददाता, झज्जर :

हाईवा गाड़ी के चालक के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी को लूटे जाने का मामला जिला पुलिस ने दर्ज किया है। आरोप है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित एक्सेंट गाड़ी में सवार थे। जिन्होंने चालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद उसे चाबी छीन ली। इधर, दर्ज हुए मामले के आधार पर पुलिस द्वारा नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह है मामला

पुलिस को दी शिकायत में लडायन गांव निवासी राज ¨सह पुत्र लखीराम ने बताया कि उनकी एक नई हाईवा डंपर गाड़ी, जिसका अभी नंबर आना शेष था, को गांव सिलानी जालिम निवासी सुखबीर ¨सह पुत्र रघुबीर ¨सह चलाता है। बताते है कि सुखबीर इस गाड़ी को अल सुबह रेवाड़ी रोड स्थित बाईपास पर जब ऑफिस के सामने खड़ा करने लगा तो ठीक उसी दौरान एक्सेंट गाड़ी में सवार होकर आए 6 युवकों ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और ट्रक को छीनकर ले गए। वारदात के बाद सुखबीर ने इसकी सूचना शेरिया निवासी जयइंद्र को दी। जिसने पुलिस एवं गाड़ी के मालिक राज ¨सह को वारदात के बारे में बताया।

-----------

प्रारंभिक रूप से सामने आया है कि राज ¨सह ने 10-12 दिन पहले ही इस गाड़ी को खरीदा है। जिसके अभी नंबर भी नहीं आ पाए है। विभागीय स्तर पर कागजी कार्रवाई को पूरा किए जाने के लिए सुखबीर को समयानुसार गाड़ी लाने के लिए कहा गया था। लेकिन आरोपित बदमाशों ने यहां वारदात को अंजाम दे दिया। यह भी बताते है कि आरोपित मेवाती भाषा में बोल रहे थे। गाड़ी में हथियार लिए हुए यह बदमाश मेवाती भाषा में बोल रहे थे। जिनमें से दो को तो वह सामने आने पर पहचान भी सकता है। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी