दुलीना जेल में तलाशी के दौरान दो बंदियों से मिले सिम और मोबाइल

जागरण संवाददाता, झज्जर : दुलीना स्थित जिला कारागार में गुप्त सूचना के आधार पर की गई जांच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 May 2018 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 24 May 2018 11:23 PM (IST)
दुलीना जेल में तलाशी के दौरान दो बंदियों से मिले सिम और मोबाइल
दुलीना जेल में तलाशी के दौरान दो बंदियों से मिले सिम और मोबाइल

जागरण संवाददाता, झज्जर :

दुलीना स्थित जिला कारागार में गुप्त सूचना के आधार पर की गई जांच में दो बंदियों के कब्जे से एक मोबाइल और एक सिम बरामद हुआ है। बरामदगी के बाद जेल प्रशासन की ओर से दोनों के खिलाफ नियमानुसार जिला पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बंदियों के पास सिम एवं मोबाइल कहां से आए। इधर, दुलीना चौकी प्रभारी का कहना है कि दोनों आरोपितों को प्रोडेक्शन वारंट लेने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि वह आखिरकार बैरक तक मोबाइल कैसे ले गए।

दरअसल, यह भी बता दे कि जिला कारागार में हैवी रेंज के जैमर लगे हुए हैं। जैमर की रेंज में मोबाइल फोन ठीक से काम भी नहीं कर पाते। ऐसे में इन्हें सिम एवं मोबाइल से क्या और कहां पर इस्तेमाल करना था। यह भी जांच के दौरान ही सामने आ पाएगा।

अधीक्षक जिला कारागार की ओर से दर्ज कराए गए मामले के मुताबिक 22 मई को दिन के समय में गुप्त सूचना के आधार पर जेल की बैरक नंबर 2 के कमरा नंबर 4 की जेल में गार्द द्वारा तलाशी करवाई गई। तलाशी के दौरान इसी कमरे मे बंद विचाराधीन बन्दी पवन उर्फ अमित उर्फ मोटा पुत्र सुरेश निवासी लोवा खुर्द थाना सदर बहादुरगढ़ जिला झज्जर की पैंट की जेब से एक मोबाइल फोन तथा बंदी के पास मे खडे़ विचाराधीन बंदी प्रमोद उर्फ विरेंद्र पुत्र धर्मबीर निवासी रोहद थाना सदर बहादुरगढ़ जिला झज्जर की पैंट की जेब से एक सिम बरामद हुआ।

जेल प्रशासन की ओर से बंदियों के कब्जे से सिम और मोबाइल पाए जाने की सूचना अपर महानिरीक्षक कारागार हरियाणा पंचकूला को भी भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी