---बदायूं के ध्यानार्थ--- ट्राले की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

जहाजगढ़-बेरी मार्ग पर शनिवार रात करीब 10 बजे एक ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 06:00 AM (IST)
---बदायूं के ध्यानार्थ---
ट्राले की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर
---बदायूं के ध्यानार्थ--- ट्राले की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

जागरण संवाददाता, झज्जर : जहाजगढ़-बेरी मार्ग पर शनिवार रात करीब 10 बजे एक ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई। जिनमें से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

उत्तर प्रदेश के गांव नूरपुर जिला बदायूं निवासी उदयपाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा 23 वर्षीय राजू टेंट हाउस पर काम करता था। उसके साथ बदायूं का ही रहने वाला शमशाद भी काम कर रहा था। गांव जहाजगढ़ में काम होने के चलते रविवार रात को करीब 10 बजे राजू व शमशाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर जहाजगढ़ से बेरी की तरफ टेंट हाउस संचालक के पास वापस जा रहे थे। बीच रास्ते में जब वे जहाजगढ़ से कुछ दूर चले तो एक ट्राले ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जबकि, आरोपित ट्राला चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

राहगीरों की मदद से अस्पताल में लाए गए दोनों घायलों में से चिकित्सकों ने राजू को मृत घोषित कर दिया और शमशाद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि राजू के पिता उदयपाल के बयान दर्ज किए हैं। नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी