संदिग्ध हालात में बूथ संचालक ने लगाया फंदा

गांव लाडपुर में एक व्यक्ति ने अपने ही घर में संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब कमरे से बदबू आने लगी तो परिवार वालों को पता चला। घटना की सूचना मिलते ही बादली थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:20 AM (IST)
संदिग्ध हालात में बूथ संचालक ने लगाया फंदा
संदिग्ध हालात में बूथ संचालक ने लगाया फंदा

संवाद सूत्र, बादली : गांव लाडपुर में एक व्यक्ति ने अपने ही घर में संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब कमरे से बदबू आने लगी तो परिवार वालों को पता चला। घटना की सूचना मिलते ही बादली थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

प्राथमिक जांच के अनुसार मृतक की पहचान गांव लाडपुर निवासी 33 वर्षीय जसबीर पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। वह दिल्ली में दूध का बूथ चलाता था। स्वजनों के अनुसार मृतक जसबीर पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से भी परेशान था। इसलिए वह तीन दिन पूर्व काम से लौटने के बाद अपने कमरे में गया। शरीर को देखकर लगता है कि उसी दिन जसबीर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब मंगलवार को परिवार वालों को बदबू आई तो इसका पता लगा। स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बादली थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक दृष्टि से मृतक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है, जिस कारण उसने यह कदम उठाया। देर रात होने के कारण मंगलवार को इसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ अस्पताल में करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी