7 अक्टूबर की रैली के लिए इनेलो नेताओं ने किए दौरे

जागरण संवाददाता, झज्जर : 7 अक्टूबर को प्रस्तावित इनेलो की रैली के लिए पार्टी के नेता गांवों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Sep 2018 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 12:12 AM (IST)
7 अक्टूबर की रैली के लिए इनेलो नेताओं ने किए दौरे
7 अक्टूबर की रैली के लिए इनेलो नेताओं ने किए दौरे

जागरण संवाददाता, झज्जर : 7 अक्टूबर को प्रस्तावित इनेलो की रैली के लिए पार्टी के नेता गांवों में दौरा करते हुए ग्रामीणों को आमंत्रित कर रहे हैं। इनेलो नेताओं का कहना है कि मौसम की खराबी के कारण जिस प्रकार से परेशानी आन बनी थी। उसी के मद्देनजर ही ऐसा फैसला लेना पड़ा। चूंकि ग्रामीणों में हर स्तर पर उत्साह बना हुआ है। इसलिए वे अब गांवों में दौरा करते हुए अपनी बात रख रहे हैं।

हवन कर पूर्व उपप्रधानमंत्री को किया याद

पूर्व उप-प्रधानमंत्री देवीलाल के 105 वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यालय में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। उपस्थित सभी ने उन्हें याद करते हुए कहा कि जगत ताऊ देवीलाल किसान मजदूर के मसीहा थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में अनेकों योजनाएं बनाई। जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में धर्मेंद्र, महावीर गुलिया, मामन बादली, अमित, मनोज पांचाल जीत राम खन्ना, प्रीतम कुर्ला, रामकिशन राजौरा, खरैती लाल अरोड़ा, पार्षद हरेंद्र सिलाना, पवन धौड़, नरेश, अजय गुलिया, प्रवीण, रमेश, महेंद्र सेन ढाकला, पवन धनखड़, बबीता पूनिया, सुमन, आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं का उत्साह नहीं हुआ है कम : चाहार

इनेलो के वरिष्ठ इनेलो नेता एवं रिटायर्ड एसपी राम किशोर चाहार ने कहा कि ज्यादा बरसात के कारण भले ही रैली के समय में परिवर्तन कर दिया गया हो। लेकिन कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं हुआ है। रैली ऐतिहासिक होगी और लाखों की संख्या में कार्यकर्ता 7 अक्तूबर को रैली स्थल पर पहुंचेंगे।

उपेंद्र कादियान ने भी चलाया जनसंपर्क अभियान

गोहाना में होने वाली सम्मान दिवस रैली को लेकर इनेलो युवा ¨वग के जिला प्रधान एडवोकेट उपेंद्र कादियान ने बेरी में लोगों को रैली का निमंत्रण दिया। इससे पूर्व उपेंद्र कादियान का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए पगड़ी बांध कर सम्मान किया और युवाओं ने मोटरसाइकिल के काफिले के साथ अगुआई की। इस दौरान कैप्टन नगेंद्र, बलवान हसनपुर, जतिन जांगड़ा, संदीप कादियान, जतिन, प्रवीन, जयंत कौशिक सहित अन्य भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी