शादी समारोह से आ रहे लोगों की कार की ट्रक से टक्‍कर, पांच की मौत

हरियाणा के झज्‍जर के पास एक कार की ट्रक से टक्‍कर हो गई। इससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। ये लोग एक शादी समारोह से आ रहे थे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 10:53 AM (IST)
शादी समारोह से आ रहे लोगों की कार की ट्रक से टक्‍कर, पांच की मौत
शादी समारोह से आ रहे लोगों की कार की ट्रक से टक्‍कर, पांच की मौत

झज्‍जर, जेएनएन। यहां झज्जर -कोसली मार्ग पर गांव रईया के नजदीक ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई। इससे कार में सवार पांच लाेगों की मौत हो गई। टक्‍कर के बाद कार को ट्रक करीब 20 फीट तक घसीट ले गया। कार बुरी तरह ट्रक के नीचे फंस गई। बहुत मुश्किल से कार को जेसीबी की मदद से ट्रक से अलग किया गया। मारे गए लोगों में एक महिला और एक बच्‍चा शामिल है।

बताया जाता है कि हादसे के शिकार हुए एक शादी समारोह मेें शामिल होने के बार अपने गांव लौट रहे थे। उनकी कार झज्जर -कोसली मार्ग पर गांव रईया के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से ट्रक के अगले हिस्‍से में फंस गई। टक्‍कर के बाद ट्रक करीब 20 फीट तक कार को घसीटता रहा।

टक्‍कर से कार में सवार पांच लोगाें की मौके पर ही मौत हो गई। मारे गए लोगों में एक बच्‍चा और एक महिला भी शामिल है। शवों को काफी मशक्‍कत के बाद कार से निकाला जा सका। ट्रक से बुरी तरह फंसी कार को जेसीबी की मदद से करीब एक घंटे की मशक्‍कत के बाद निकाला गया। शवों को झज्‍जर के सिविल अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया। डीएसपी हंसराज बिश्नोई की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

मारे गए लोगों की पहचान वीरेंद्र (45 वर्ष), वीरेंद्र के पुत्र प्रियांशु (15 वर्ष), वीरेंद्र की पत्‍नी  सुशीला (करीब 40), वीरेंद्र की पुत्री रिंकू और वीरेंद्र के दोस्‍त सुनील के रूप में हुई है। सभी जिला झज्जर के अंतर्गत आने वाले गांव कासनी के थे। जानकारी के अनुसर ये लोग दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव निठारी में शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। बताया जाता है वीरेंद्र की गांव में ही परचून की दुकान है। पांचों शव सिविल अस्पताल में रखे गए हैं।

chat bot
आपका साथी