अतुल ने स्कि¨पग की स्पर्धा में पाया पहला स्थान

अतुल ने स्कि¨पग की स्पर्धा में पाया पहला स्थान जागरण संवाददाता, झज्जर : कबलाना स्थित गंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमैंट मे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 12:04 AM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 12:04 AM (IST)
अतुल ने स्कि¨पग की स्पर्धा में पाया पहला स्थान
अतुल ने स्कि¨पग की स्पर्धा में पाया पहला स्थान

जागरण संवाददाता, झज्जर : कबलाना स्थित गंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमैंट में वार्षिक खेल उत्सव स्पर्धा धूमधाम से संपन्न हुआ। जिसमें प्रदीप नरवाल कैप्टन पटना पाइरेट्स प्रो कबडड्ी (इंडियन टीम कबडड्ी प्लेयर), निर्मल तंवर वाईस कैप्टन इंडियन वॉलीवाल टीम (एशियन गेम्स 2018) मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन भारत गुप्ता ने मुख्य अतिथि के सम्मान में स्वागत भाषण दिया। कार्यक्रम की शुरूआत ध्वजारोहण एवं मार्च पास्ट के साथ हुई। इस अवसर पर वॉलीबाल, शॉटपुट, जैवेलिन थ्रो, लॉंग जम्प एवं हाई जम्प, टग ऑफ वार, स्लो साईकिल रेस, लेमन रेस, सैक रेस, थ्री लैग रेस, रोप स्कि¨पग, बैंच प्रेस, जैसे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने अपने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

शॉटपुट थ्रो में रूचिका त्यागी ने प्रथम, बबली ने द्वितीय तथा ज्योति ने तृतीय स्थान हासिल किया। क्रिकेट में मैनेजमैंट की टीम व वालीबाल में कम्प्यूटर साईंस एंड इंजीनिय¨रग विभाग की टीम प्रथम रही। स्कि¨पग में शिवानी ने प्रथम, तान्या ने द्वितीय तथा गुंजन ने तृतीय स्थान हासिल किया। लड़कों की स्कि¨पग में अतुल ने प्रथम, सोहेल ने द्वितीय तथा निखिल ने तृतीय स्थान हासिल किया। डिस्कस थ्रो में विशाल शर्मा ने प्रथम, संदीप राहर ने द्वितीय तथा आशीष ने तृतीय स्थान हासिल किया। डिस्कस थ्रो लड़कियों की श्रेणी में श्रुति ने प्रथम, रूचिका ने द्वितीय तथा राखी ने तृतीय स्थान हासिल किया। हाई जम्प लड़कों में ओम अभिनव ने प्रथम, उमर इकबाल ने द्वितीय तथा आकाश ने तृतीय स्थान हासिल किया। हाई जम्प लड़कियों में आरती ने प्रथम स्थान हासिल किया। लोंग जम्प में विकास (एफटीएस) ने प्रथम, विकास (सिविल) ने द्वितिय व ओम अभिनव ने तृतीय स्थान हासिल किया। लोंग जम्प लड़कियों में आरती ने प्रथम, विकाूति ने द्वितीय तथा वर्षा (बी.एड) ने तृतीय स्थान हासिल किया। मुख्य अतिथि प्रदीप नरवाल व निर्मल तंवर ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों मे भाग लेने के लिए प्रेरित किया। संस्था के चेयरमैन भारत गुप्ता ने मुख्य अतिथि को स्मृतिचिन्ह भेंटकर सम्मानित किया और इस समारोह में भाग लेने पर उनका आभार प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी