झज्जर डिपो से अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए चलीं 16 अतिरिक्त बसें

जागरण संवाददाता, झज्जर : राज्यभर में ग्रुप डी की परीक्षा में भाग लेने के लिए झज्जर शहर और

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:26 PM (IST)
झज्जर डिपो से अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए चलीं 16 अतिरिक्त बसें
झज्जर डिपो से अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए चलीं 16 अतिरिक्त बसें

जागरण संवाददाता, झज्जर : राज्यभर में ग्रुप डी की परीक्षा में भाग लेने के लिए झज्जर शहर और आस-पास क्षेत्र के सैकड़ों अभ्यर्थी विभिन्न जिलों में बने परीक्षा केंद्रों के लिए शनिवार को रवाना हुए। सुबह साढ़े चार बजे से ही अभ्यार्थियों का बस स्टैंड परिसर में पहुंचना शुरू हो गया और 5 बजे चंडीगढ़ रूट पर चलने वाली पहली बस से ही अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए। अभ्यार्थियों को अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने के लिए किसी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए रोडवेज विभाग द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए।

झज्जर डिपो से रूटीन के दिनों के अलावा अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए 16 अतिरिक्त बसें रवाना हुई। जिनमें से सबसे ज्यादा बसें चंडीगढ़ रूट पर रवाना की गई।

उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा ग्रुप डी की परीक्षा के मद्देनजर रोडवेज को विशेष हिदायतें जारी की हुई हैं। हिदायतों के मुताबिक अभ्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में कोई दिक्कत नहीं हो, को लेकर कहा गया था। इसी के मद्देनजर विभाग के डीआइ त्रिलोक ¨सह ने बताया कि विभिन्न रूटों पर 16 अतिरिक्त बसें रवाना की गई है। अन्य दिनों में चंडीगढ़ के लिए 5 बसें सुबह के समय में रवाना होती है, लेकिन शनिवार को 10 अतिरिक्त बसें भेजी गई। कैथल, बल्लभगढ़ और हिसार रूट पर भी अतिरिक्त बसें भेजी गई है। अन्य रूटों पर भी जिस प्रकार से अभ्यार्थियों की संख्या प्रतीत हुई, बसों को भेजा गया। प्रयास रहा कि बस स्टैंड पर कोई भी परीक्षार्थी अधिक समय तक रूकते हुए अपनी बस का इंतजार नहीं करें। उन्होंने बताया कि लोकल रूटों पर यात्रियों को परेशानी ना हो, इसके लिए लंबे रूट पर चलने वाली बसों को ही अतिरिक्त बसों के तौर पर भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी