दुकान के ताले तोड़ते मोबाइल की दुकान से की चोरी

जागरण संवाददाता, झज्जर : रविवार देर रात शहर के सिलानी गेट क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान के ता

By Edited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 01:00 AM (IST)
दुकान के ताले तोड़ते मोबाइल की दुकान से की चोरी

जागरण संवाददाता, झज्जर : रविवार देर रात शहर के सिलानी गेट क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान के ताले चटकाते हुए उसमें रखे हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। बाद मे वारदात का पता चलने पर दुकानदार मौके पर पहुंचा और सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली । एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए है।

घटनाक्रम के अनुसार रविवार देर रात करीब दो बजे सिलानी गेट क्षेत्र स्थित चौधरी क्मयूनिकेशन के दुकान को अपना निशाना बनाते हुए दुकान से हजारों रुपये का माल चुरा लिया। पीड़ित दुकानदार कबलाना गांव निवासी सचिन पुत्र राजेश ने बताया कि चोर उसकी दुकान से एक एलईडी, मैमेरी कार्ड, बैट्रियां और कुछ मोबाईल अपने साथ ले गए हैं। जिससे उसका हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि वारदात का पता उसे सुबह पड़ोसी दुकानदारों से चला है।

-: चोरी की यह वारदात वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है। बताते है कि आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पुलिस आरोपियों को पकडने के लिए सीसीटीवी फुटेज को गंभीरता से खंगाल रही है।

तीन माह पहले भी हुई थी चोरी

पीडित दुकानदार सचिन ने बताया कि करीब तीन माह पूर्व भी चोरों ने उसकी दुकान को अपना निशाना बनाया था। इतना समय बीत जाने के बाद चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। अब हाल समय में एक अन्य वारदात और उसके साथ यहां पर हो गई।

chat bot
आपका साथी