कृषिमंत्री के निवास पर आप ने गाड़ा खूंटा, बांधी गाय

जागरण संवाददाता, झज्जर : आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गोवंश की दुर्दशा को लेक

By Edited By: Publish:Sat, 24 Sep 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 24 Sep 2016 01:01 AM (IST)
कृषिमंत्री के निवास पर आप ने गाड़ा खूंटा, बांधी गाय

जागरण संवाददाता, झज्जर :

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गोवंश की दुर्दशा को लेकर चलाए जा रहे खूंटा गाड़ अभियान के तहत झज्जर में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के निवास पर खूंटा गाड़ कर गाय बांधी। आप के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को लेकर पुलिस व प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। प्रशासन की तरफ से मंत्री के आवास के सामने सुबह ही पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया था। पुलिस प्रशासन की तरफ से डीएसपी राजीव के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात किया गया था। जबकि सीटीएम विजय सिंह को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था।

तलाव रोड पर स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय कार्यकर्ताओं की बैठक भी हुई। उसके बाद से पार्टी के प्रभारी डॉ. मनीष के नेतृत्व में गाय लेकर जुलुस निकाला गया और सरकार के खिलाफ गोवंश को बचाने के लिए जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि पुलिस की तरफ से तीन स्थानों पर उन्हें रोकने के लिए बैरीकेड्स लगाए हुए थे। छिकारा चौक व धौड़ चौक पर पुलिस ने बैरीकेड्स लगा कर रोड को बंद किया हुआ था। केवल दुपहिया वाहनों को भी पूछताछ के बाद ही वहां से गुजरने दिया जा रहा था। जबकि एक स्थान पर मंत्री निवास से कुछ पहले बैरीकेड्स लगाया था। लेकिन किसी भी स्थान पर उन्हें पुलिस ने नहीं रोका। आप कार्यकर्ताओं ने मंत्री के निवास के सामने खट्टा गाड़ा और गाय बांधी। उसके बाद भाजपा के पदाधिकारियों ने गाय की आरती उतारी और उसका स्वागत किया। आम आदमी पार्टी झज्जर प्रभारी डा. मनीष ने कहा कि गाय की आज पूरी तरह से दुर्दशा हो रही है। जिसकी जिम्मेदार सरकार है। सरकार को गाय की रक्षा के लिए कुछ भी नहीं किया केवल राजनीति ही की जा रही है। भाजपा ने चुनाव के समय लोगों से गाय की रक्षा के लिए वायदे किए थे। आज भाजपा सत्ता में आने के बाद जनता से किए हुए वायदे पुरे नहीं कर रही है। उन्होंने मंत्री के निवास पर बांधी गई गाय को भाजपा की तरफ से उचित स्थान देने की बात भी कही। इस अवसर पर पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

-----

खूंटा ही गाड़ने की पार्टी है आप

कृषिमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में भाजपा के पदाधिकारी अनूप अहलावत ने कहां कि दिल्ली कह तरह ये लोग गाय को लेकर हरियाणा में घुसने का प्रयास कर रहे हैं। इन्हें कोई काम नहीं है केवल ये खूंटा ही गाड़ते हैं। दिल्ली में इस पार्टी ने गाडे़ खुट्टे जनता देख रही है। गायों की सुरक्षा के लिए सरकार ने कानून बनाया है। गायों की सुरक्षा की जा रही है।

chat bot
आपका साथी