बास्केटबॉल स्पर्धा में पर्सनेलिटी हाउस रहा प्रथम

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : आकाश इंटरनेशनल स्कूल में सोमवार को अंतर सदनीय बास्केट बॉल प्रतियोगि

By Edited By: Publish:Tue, 28 Jul 2015 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2015 01:01 AM (IST)
बास्केटबॉल स्पर्धा में पर्सनेलिटी हाउस रहा प्रथम

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

आकाश इंटरनेशनल स्कूल में सोमवार को अंतर सदनीय बास्केट बॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में स्कूल के चारों सदनों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में पर्सनेलिटी सदन के खिलाड़ियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सोमवार को हुई प्रतियोगिता में स्कूल के पर्सनेलिटी हाऊस, प्रोग्रेस हाऊस, पॉवर हाऊस व पैशन हाऊस के खिलाड़ियों ने भाग लिया। पहला मैच 20-10-20 के समयानुसार प्रोग्रेस हाऊस व पॉवर हाऊस के बीच हुआ जिसमें प्रोग्रेस हाऊस ने 20-16 से मैच जीत लिया। दूसरा मैच पर्सनेलिटी हाऊस तथा पैशन हाऊस के बीच हुआ जिसमें पर्सनेलिटी हाऊस 24-18 से विजेता रहा। फाइनल मैच पर्सनेलिटी हाऊस व प्रोग्रेस हाऊस के मध्य हुआ।

पर्सनेलिटी हाऊस ने 34-22 से प्रतियोगिता में प्रथम स्थान तथा प्रोग्रेस हाऊस ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। तृतीय स्थान के लिए पॉवर हाऊस व पैशन हाऊस के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पैशन हाऊस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर मुख्याध्यापक कृष्ण कुमार मलिक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने शारीरिक शिक्षक रवि कुमार की भी प्रशसा की जिन्होंने बच्चों को अच्छा अभ्यास कराया तथा इस अवसर के लिए तैयार किया। उन्होंने शारीरिक शिक्षक से स्कूल की एक अच्छी टीम बनाने पर जोर दिया तथा इसके लिए स्कूल की ओर से छात्रों व शिक्षक को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया ताकि ये छात्र और ऊंचे स्तर पर प्रतियोगिताओं में स्कूल का नाम रोशन कर सकें।

chat bot
आपका साथी