पुरानी रजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

By Edited By: Publish:Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
पुरानी रजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

जागरण संवाददाता, झज्जार : थाना बेरी के अंतर्गत आने वाले डीघल गाव में शनिवार की रात आधा दर्जन युवकों ने एक बुजुर्ग की लाठी एवं डडों से जमकर पिटाई की। मारपिटाई के दौरान गंभीर रुप से घायल बुजुर्ग ने देर रात पीजीआइ रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात के पीछे दो-तीन माह पूर्व गाव के एक युवक के साथ बुजुर्ग व्यक्ति की हुई आपसी कहासुनी के रुप में सामने आया है। जिला पुलिस ने बुजुर्ग के पुत्र की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से आरोपियों को गिरफ्त में लेने के लिए तीन टीमों का गठन किया है। देर रात तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बताया जाता है कि डीघल निवासी रामोत्तार पुत्र मंगलीराम की दो-तीन माह पूर्व गाव के ही मोनू नाम के एक युवक से किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हुई थी। आरोप है कि मोनू इसी बात को लेकर रामोत्तार से रजिश रखे हुए था। रामोत्तार के पुत्र दीपक की ओर से पुलिस को दी गई। शिकायत में बताया गया है कि शनिवार देर शाम उसके पिता मेन बाजार स्थित अपने घर के सामने बैठे हुए थे। इसी दौरान मोनू गाव के ही अपने अन्य साथी संदीप, कृष्ण, अशोक, रिकू व धोलू के साथ लाठी व डडों से लैस होकर वहा पर आया। आरोप है कि उक्त सभी ने वहा पहुचते हुए रामोत्तार पर लाठी व डडे बरसाने शुरू कर दिए। रामोत्तार के साथ हुई मारपिटाई के बाद जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो परिजन घर से निकलकर बाहर आए और उन्होंने आरोपियों से उसे छुड़वाया। लेकिन इस बीच रामोत्तार बुरी तरह से घायल हो चुका था। जिसे डीघल स्थित अस्पताल से प्राथमिक उपचार दिलवाए जाने के बाद पीजीआई रोहतक ले जाया गया। बताते है कि जहा उसकी देर रात को मृत्यु हो गई। रविवार को बेरी पुलिस ने दीपक के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जाच शुरू कर दी है।

बेरी थाना प्रभारी जसबीर का कहना है कि पुलिस की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है। लेकिन आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद गाव से फरार हो गए थे। जो कि अभी तक पकड़ से बाहर है। उनके मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को काबू करने के लिए तीन टीमों का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी अतिशीघ्र करने के प्रयास जारी है।

chat bot
आपका साथी