रोहतक में शराब पीने से रोका तो युवकों ने मचाया उत्पात, मकानों पर किया पथराव, सीसीटीवी में रिकॉर्ड

शराब पीने का विरोध करने पर आरोपितों ने कई घरों में पथराव कर दिया। साथ ही सड़क पर भी लाठी-डंडे और तलवार लेकर घूमे। पुलिस ने 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल शौरी कोठी के नजदीक कुछ युवक गली में शराब पी रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:51 PM (IST)
रोहतक में शराब पीने से रोका तो युवकों ने मचाया उत्पात, मकानों पर किया पथराव, सीसीटीवी में रिकॉर्ड
रोहतक में गली में तलवार और डंडे लेकर घूमे आरोपित, पुलिस ने किया केस दर्ज, वीडियो वायरल

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के शौरी कोठी एरिया में बुधवार शाम दर्जन भर युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। गली में शराब पीने का विरोध करने पर आरोपितों ने कई घरों में पथराव कर दिया। साथ ही सड़क पर भी लाठी-डंडे और तलवार लेकर घूमे। पुलिस करीब 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, बुधवार शाम शौरी कोठी के नजदीक कुछ युवक गली में शराब पी रहे थे।

जो काफी शोर-शराबा मचा रहे थे। आसपास के लोगों ने काफी देर तक सहन किया, लेकिन माहौल खराब होता देख कुछ लोगों ने इसका विरोध कर दिया। उन्होंने युवकों को ऐसा करने से रोका, जो युवकों को रास नहीं आया। उन्होंने अपने कई अन्य साथियों को भी लाठी-डंडे और तलवार लेकर वहां पर बुला लिया। इसके बाद गली में कई मकानों में पत्थर भी फेंके। यहां तक कि आरोपित सड़क पर तलवार लेकर भी घूमे।

जिससे वहां पर दहशत का माहौल बन गया। लोगों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधे हुए हैं तो कुछ बिना किसी डर के लाठी-डंडे लेकर घूम रहे थे। पता चलने पर गोकर्ण चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रात में ही कई युवकों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गली के लोगों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि पहले भी इस तरह की कई बार घटना हो चुकी है।

-----

इस मामले में करीब 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया गया है, जबकि बाकी आरोपितों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

- एसआइ सुरेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी गोकर्ण

chat bot
आपका साथी