जीजेयू में ऊंट की सवारी का मिलेगा मौका, जानें क्‍यों और क्‍या रहेगा खास

जीजेयू में दीवाली के उपलक्ष्य में हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस विभाग की ओर से 23 अक्टूबर को सुबह 9.30 से 6 बजे तक एचएसबी लॉन में दीवाली मेले का आयोजन किया जाएगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 03:47 PM (IST)
जीजेयू में ऊंट की सवारी का मिलेगा मौका, जानें क्‍यों और क्‍या रहेगा खास
जीजेयू में ऊंट की सवारी का मिलेगा मौका, जानें क्‍यों और क्‍या रहेगा खास

हिसार, जेएनएन। जीजेयू के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस विभाग की ओर से इस बार के दिवाली मेले में उंट की सवारी करने का भी मौका मिलेगा। जीजेयू में दीवाली के उपलक्ष्य में हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस विभाग की ओर से 23 अक्टूबर को सुबह 9.30 से 6 बजे तक एचएसबी लॉन में दीवाली मेले का आयोजन किया जाएगा। दीवाली मेले के आयोजन के लिए विभाग के डायरेक्टर प्रो. कर्मपाल ने बताया कि दीवाली मेले में विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का तो मौका मिलता ही है, साथ ही विद्यार्थी स्वयं सामान बनाकर बेचते है। जिससे उनमें बिजनेस मैनेजमेंट के गुण भी विकसित होते है। मेले में करीब 120 विद्यार्थी विभिन्न स्टॉल्स लगाए जाएंगे।

मेले में लगेंगी 35 स्टॉल

दिवाली मेले में विद्यार्थियों की ओर से खाने-पीने की स्टॉल, ऑपन डीज, ङ्क्षस्वग राइड्स, एंकङ्क्षरग, लाइव सिंगिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, गेम्स, मिट्टी की दीये, डेकारेशन, आर्टीफिशयल ज्वैलरी, काउंसलर, झूले की सवारी आदि की 35 स्टॉल लगाई जाएगी। खास बात यह है विद्यार्थियों द्वारा लगाई जाने वाली विभिन्न स्टॉल्स के लिए खाने-पीने के सामान सहित आर्ट एंड क्राफ्ट व अन्य सामान स्वयं विद्यार्थी ही तैयार करेंगे।

खालसा ग्रुप दिखाएंगे भंगड़ा

दीवाली मेले में खालसा ग्रुप की ओर से भंगड़े की प्रस्तुति दी जाएगी। इसके साथ-साथ विद्यार्थी डांस, हरियाणवी एक्ट, कॉमेडी एक्ट, डांस, हरियाणवी स्किट आदि की परफॉरमेंस देंगे। मेले में लोकल ङ्क्षसगर भी विभिन्न गानों पर प्रस्तुति देंगे।

उंट की सवारी का मिलेगा मौका

दीवाली मेले में इस बार उंट की सवारी का मौका मिलेगा। पिछले वर्ष के दीवाली मेले में विद्यार्थियों ने घोड़े की सवारी का प्रबंध किया था। वहीं इस बार रेगिस्तान के जहाज की सवारी की सुविधा जीजेयू में ही मिलेगी। इसके अलावा मेले में दिल्ली के राइडिंग ग्रुप के बाइकर बडीज अपना हुनर दिखाएंगे। एचएसबी विभाग के रिशभ, प्रियंका, सोहन, तेजदीप, नवीन, सचिन, करन और दीपांशु मेले के आयोजन में अहम भूमिका निभाएंगे।

chat bot
आपका साथी