हरियाणा रोडवेज बस में मिला नशीले पदार्थ से भरा लावारिस बैग, आगरा रूट से रोहतक आई थी बस

रोहतक बस डिपो में 12 जनवरी को शाम के समय एक बस आगरा की तरफ से आई थी। शाम के समय वर्कशाप में बस को लाया गया। उस समय परिचालक संदीप ने एक लावारिस बैग वर्कशाप के मेन गेट पर यार्ड शाखा में जमा कराया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 10:39 AM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 10:39 AM (IST)
हरियाणा रोडवेज बस में मिला नशीले पदार्थ से भरा लावारिस बैग, आगरा रूट से रोहतक आई थी बस
रोडवेज बस के परिचालक ने यार्ड में जमा कराया।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोडवेज बस में लावारिस बैग के अंदर भारी मात्रा में नशीला पदार्थ मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। नया बस स्टैंड की वर्कशाप फोरमैन के पद पर तैनात सुरेंद्र सिंह की तरफ से अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आगरा से आई थी बस

12 जनवरी को शाम के समय रोहतक डिपो की एक बस आगरा की तरफ से आई थी। शाम के समय वर्कशाप में बस को लाया गया। उस समय परिचालक संदीप ने एक लावारिस बैग वर्कशाप के मेन गेट पर यार्ड शाखा में जमा कराया। जो बस में लावारिस हालत में मिला था। शुक्रवार को तक बैग मालिक का इंतजार किया गया। जब कोई भी बैग लेने नहीं आया तो कर्मचारियों ने बैग को खोलकर देखा। जिससे उसके मालिक का नाम पता मिल सके। तलाशी लेने पर बैग के अंदर 19 पैकेट मिले, जिन पर टेप लगी हुई थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पता किया ताे पैकेट के अंदर 7 किलो 660 ग्राम चरस बरामद हुई। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

इधर... युवक से बरामद हुई शराब की बोतल

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी करते हुए छह आरोपितों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 449 बोतल और 101 पव्वे बरामद किए गए हैं। आइएमटी थाना पुलिस ने हुमायुपुर गांव निवासी सतीश को गिरफ्तार किया, जिसने अपने खेत में बने कमरे में अवैध शराब छिपाकर रखी हुई थी। मौके से शराब की 408 बोतल बरामद की गई। इसके अलावा यूपी के कानपुर जिले के कुड़वा गांव निवासी श्याम को भालौठ गांव के पास से पकड़ा गया। जिसके पास से 11 बोतल शराब बरामद की गई। उधर, शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने बालचंद चौक के पास दुकान में बेची जा रही शराब को पकड़ा। मौके से सुनारिया कलां गांव निवासी अशोक उर्फ काला को गिरफ्तार किया गया। मौके से 47 पव्वे बरामद किए गए। वहीं हिसार के आबंडेकर नगर निवासी रवि को भी मीट मार्केट के पास से अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा सिटी थाना पुलिस और कलानौर थाना पुलिस ने भी अवैध शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी