रेड स्क्वेयर में कर्मचारी नेता अनिल शर्मा की स्कूटी से एक मिनट में दो लाख रुपये चोरी

जागरण संवाददाता हिसार रेड स्क्वेयर मार्केट में निजी बैंक से दो लाख रुपये लेकर निकले कर्मच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 06:56 AM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2019 06:56 AM (IST)
रेड स्क्वेयर में कर्मचारी नेता अनिल शर्मा की स्कूटी से एक मिनट में दो लाख रुपये चोरी
रेड स्क्वेयर में कर्मचारी नेता अनिल शर्मा की स्कूटी से एक मिनट में दो लाख रुपये चोरी

जागरण संवाददाता हिसार

रेड स्क्वेयर मार्केट में निजी बैंक से दो लाख रुपये लेकर निकले कर्मचारी नेता अनिल शर्मा की स्कूटी से दो चोर पैसा चोरी करके ले गए। यह घटना सिर्फ एक मिनट में ही हुई। घटना के समय पैसा स्कूटी में रखकर शर्मा सिडीकेट बैंक के अंदर एक कर्मचारी को संदेशा देने गए थे। वापस आने पर उनको पैसा चोरी मिला। पुलिस को सूचित कर मामले की शिकायत दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति स्कूटी से पैसा चोरी करते हुए दिख रहे हैं। वह चोरी के बाद बाइक पर भागते हुए भी दिखे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अनिल शर्मा दोपहर को एक बजे रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक से दो लाख रुपये निकलवा कर निकले थे। उसी दौरान आरोपित व्यक्ति भी अंदर आया और शर्मा को बाहर जाता देखकर वो उनके पीछे चल पड़ा। शर्मा ने दो लाख रुपये का बैग अपनी स्कूटी की डिग्गी में रखा और मार्केट में ही सिडीकेट बैंक की तरफ चल पड़े। स्कूटी खड़ी कर बैंक के अंदर जाते है और दो मिनट बाद ही वह बाहर आकर स्कूटी की डिग्गी खोलते है तो उसमें पैसा नहीं मिलता। वह आसपास सभी को देखते है लेकिन चोर पैसा ले जा चुके थे। शर्मा की तरफ से उसी समय पुलिस को सूचित किया जाता है। इसके बाद पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करती है जिसमें आरोपित वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे थे।

चोर किसी चाबी से स्कूटी का ताला खोलते दिख रहे हैं। वह उसे दोबारा बंद कर आराम से वहां से निकलते हैं। बाइक पर दो व्यक्ति पैसा चोरी कर भागते हुए दिख रहे है। पुलिस ने फुटेज की जांच कर उसको कब्जे में ले लिया है। आरोपितों का चेहरा सामने आने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बैंक से ही कर रहे थे पीछा

अनिल शर्मा ने बताया कि वह थैले में पैसा डालते हुए जब बाहर निकलते है तो फुटेज में आरोपित भी उनके पीछे बैंक से बाहर आते हुए दिख रहा है। उसके बाद उसका साथी भी पीछे लगा हुआ दिख रहा है। मगर जिस बाइक पर भागे उस पर नंबर नहीं है। फुटेज में साफ है उन चोरों की पैसों पर नजर थी और वह चाबी या किसी अन्य चीज से डिग्गी खोल कर पैसा ले जा रहे है।

chat bot
आपका साथी