जलभराव पर बंद हुई बाइक, खंभे से छू गया हाथ, मौत की नींद सो गया इकलौता चिराग

दोनों छात्र दोस्त हैं और अक्सर साइकल से सिरसा में स्कूल आते थे। परंतु आज बारिश होने के कारण रोहित अपनी अपने पिता की मोटरसाइकिल लेकर आ गया जिसे दूसरा छात्र पवन चला रहा था।

By manoj kumarEdited By: Publish:Thu, 25 Jul 2019 04:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jul 2019 04:29 PM (IST)
जलभराव पर बंद हुई बाइक, खंभे से छू गया हाथ, मौत की नींद सो गया इकलौता चिराग
जलभराव पर बंद हुई बाइक, खंभे से छू गया हाथ, मौत की नींद सो गया इकलौता चिराग

सिरसा/हिसार, जेएनएन। सिरसा में गुरुवार को जमकर बारिश हुई। लोगों के लिए राहत बनकर आई बारिश दो युवाओं के लिए आफत बन गई। दोहपर के वक्‍त सुरतगाडिया चौक के पास बिजली के खंभे से रोहित व पवन को करंट लग गया। दोनों को तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां रोहित को मृत घोषित कर दिया। वहीं पवन अभी मेट्रो हॉस्पिटल में एडमिट है । मृतक रोहित की डेडबॉडी सरकारी अस्पताल में रखवा दी गई है।

बता दें कि सूरतगढ़िया चौक में हाई मास्ट लाइट का खंभा लगा हुआ था जिसमें करंट आ गया। दोनों कक्षा 10 के छात्र मॉडल संस्कृति स्कूल से मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। सड़क पर जलभराव होने के कारण अचानक बाइक बंद हो गया। इसी दौरान पीछे बैठे छात्र रोहित का हाथ खंबे से छू गया जिससे दोनों को करंट आ गया।

घटना के बाद आसपास रहने वाले लोग उसी उन्हें लेकर निजी अस्पताल में गए जहां से उन्हें रेफर कर दिया छात्र रोहित की मौत हो गई। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था उसके पिता टाटा एस गाड़ी चलाते हैं दोनों छात्र दोस्त हैं और अक्सर साइकल से स्कूल आते थे। परंतु आज बारिश होने के कारण रोहित अपनी अपने पिता की मोटरसाइकिल लेकर आ गया जिसे दूसरा छात्र पवन चला रहा था।

आस-पड़ोस के लोगों ने बिजली निगम के कर्मचारियों को सूचना दी उन्होंने मौके पर पहुंचकर तार काटी। जिसके बाद में लोगों ने दोनों बच्चों को संभाला और अस्पताल ले गए। इकलौते बेटे की मौत होने के कारण परिवार के लोग सदमें है और घर में मातम पसर गया है।

बारिश के दिन हैं और पानी भरने पर आप भी कहीं से गुजर रहे हैं तो बिजली के खंभे या अन्‍य लोहे के उपकरणों को न छूएं। किसी भी वक्‍त करंट आ सकता है। रास्‍ता क्रॉस करने के समय भी खंभे का सहारा न लें। सावधानी बरतें ताकि किसी और अनहोनी को होने से बचाया जा सके।

chat bot
आपका साथी