फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा, कार और टाटा एस में टक्‍कर, जिंदा जला कार चालक

फतेहाबाद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव बड़ोपल के पास वैगनार कार और टाटा एस में टक्‍कर हो गई। टक्कर होने के साथ ही वैगनार में आग लग गई। कार चालक जिंदा जल गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 09:26 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 09:26 AM (IST)
फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा, कार और टाटा एस में टक्‍कर, जिंदा जला कार चालक
फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा, कार और टाटा एस में टक्‍कर, जिंदा जला कार चालक

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। फतेहाबाद-हिसार फोरलेन पर स्थित गांव बड़ोपल के पास मंगलवार तड़के टाटा एस व वैगनार कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार चालक घायल हो गया। दोनों वाहन की आपस में टक्कर हुई तो वैगनार कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार पूरी तरह जल गई। कार चालक घायल होने के कारण वह जिंदा जल गया। कार में गैस किट लगी हुई थी इस कारण ब्लास्ट भी हुआ है। वही टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है जो घायल होने पर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव बड़ोपल में भाखड़ा नहर गुजर रही है। बताया जा रहा है कि यह वैगनार गाड़ी गांव बड़ोपल से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी। वही टाटा एस भी फतेहाबाद से गांव बड़ोपल की तरफ जा रहा था। जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां से गांव मोहम्मदपुर रोही की तरफ रास्ता जा रहा है। ऐसे में कार चालक गांव मोहम्मदपुर की तरफ मोड़ रहा था और दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही कार के अगले हिस्से में आग लग गई। कार चालक बूरी तरह घायल हो गया और बेहोश हो गया। इस कारण वह बाहर नहीं निकल पाया।

मंगलवार सुबह 3 बजे का समय होने के कारण सड़क भी सुनसान पड़ी थी। ऐसे में ना तो पुलिस के पास सूचना पहुंची और ना ही दमकल गाड़ी आई। पुलिस के अनुसार उनके पास 5 बजे फोन आया था कि कार में आग लगी हुई है। मौके पर पहुंचे तो आग बुझ गई थी और चालक का पूरा शरीर जला हुआ है। वही टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है। जिन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कृष्ण के अनुसार घटना सुबह 3 बजे की है। जब टक्कर हुई तो अचानक ही कार में आग लग गई। मैं घायल होने के कारण उसे नहीं बचा पाया। इसके बाद मुझे कुछ भी पता नहीं।

सदर थाना प्रभारी सुखदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई थी। अभी तक पता नहीं लगा है कि कार चालक कौन था। वही घायल के बयान लिए जाएंगे और घटना के बारे में पता लगाया जाएगा। वही आरटीओ विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी है इंजन नंबर से भी पता लगाया जाएगा कि यह गाड़ी किस की है।

chat bot
आपका साथी