भिवानी में दर्दनाक हादसा, खेत में सिंचाई कर रहे दो किसानों की करंट लगने से मौत

भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। खेत में फसलों को पानी देने गए हसाण गांव के दो किसानों की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। किसान अनूप सिंह 30 वर्ष तथा विनोद 42 वर्षीय थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 02:26 PM (IST)
भिवानी में दर्दनाक हादसा, खेत में सिंचाई कर रहे दो किसानों की करंट लगने से मौत
भिवानी में दर्दनाक हादसा, खेत में सिंचाई कर रहे दो किसानों की करंट लगने से मौत

बहल/भिवानी, जेएनएन। भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। खेत में फसलों को पानी देने गए हसाण गांव के दो किसानों की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। किसान अनूप सिंह 30 वर्ष तथा विनोद 42 वर्ष मंगलवार को अपने खेत में फसलों को पानी देने गए थे। अनूप कुएं के पास ही पाइप लाइन बदल रहा था तो उसको अचानक करंट का झटका लगा और वह गिर पड़ा। इस बीच अनूप को गिरता देख विनोद दौड़कर उसको बचाने को पहुंचा तो अनूप के हाथ लगाते ही वह भी करंट की चपेट में आ गया।

इस बीच खेत के पास में ही खड़े विकास व सतवीर यह देख दौड़े तो उन्होंने सबसे पहले कुएं की लाइट काटी और बेहोशी की हालात में अपने वाहन में दोनों लेकर भिवानी अस्पताल के लिए दौड़ पड़े। जैसा ज्ञात हुआ है अनूप व विनोद की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच दोनो मृतक किसानों के शव अपने कब्जे में लेकर चौ.बंसीलाल नागरीक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं और पोस्टमार्टम बुधवार सुबह किया गया। अनूप के दो लड़के तथा विनोद को एक लड़का व एक लड़की है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत

लोहारू : रेवाड़ी-सादुलपुर रेलवे ट्रैक पर सतनाली में पुरानी रेलवे फाटक के नजदीक मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान गांव धनासरी जिला चरखी दादरी निवासी करीब 25 वर्षीय सोमबीर ङ्क्षसह के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लोहारू जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहारू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जीआरपी प्रभारी एसआई सत्यपाल ङ्क्षसह ने बताया कि मृतक युवक सोमबीर मंदबुद्वि है तथा मानसिक रूप से परेशान होने के कारण वह करीब तीन दिनों से घर से गायब था। उसके परिजनों ने बाढड़ा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी है। आज सुबह युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है तथा जीआरपी ने परिजनों के बयान के आधार पर इतफाकिया हादसे का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी