डंपर की जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार सडक पर गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए

चरखी दादरी के गांव रावलधी निवासी 60 वर्षीय राजबीर अपने 50 वर्षीय चचेरे भाई व 42 वर्षीय साथी सतीश के साथ बाइक पर सवार होकर गांव समसपुर से घर लौट रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 22 Dec 2019 06:37 PM (IST)
डंपर की जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार सडक पर गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए
डंपर की जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार सडक पर गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए

चरखी दादरी, जेएनएन। दादरी शहर में कई स्थानों को डेंजर प्वाइंट घोषित किया गया है। जिनमें दिल्ली रोड टी-प्वाइंट भी शामिल  है। यहां हादसे होते रहते हैं और रविवार दोपहर बाद यहां एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें डंपर की टक्कर से बाइक सवार रावलधी निवासी तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है जहां सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव रावलधी निवासी 60 वर्षीय राजबीर अपने 50 वर्षीय चचेरे भाई व 42 वर्षीय साथी सतीश के साथ बाइक पर सवार होकर गांव समसपुर से घर लौट रहे थे। जब वे दिल्ली रोड टी-प्वाइंट पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। डंपर की जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार बाइक सहित सडक पर गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तीनों को दादरी के  सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

जहां धर्मबीर व सतीश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं राजबीर को गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया। लेकिन उसने भी बौंद कलां के समीप पहुंचने पर दम तोड़ दिया गया। तीनों मृतकों के शवों को दादरी सरकारी  अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। जहां सोमवार को परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। खबर लिखे जाने तक परिजनो के बयान दर्ज नहीं हो पाए थे। 

डंपर चालक मौके से फरार

हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डंपर व बाइक दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। 

तीनों करते थे खेतीबाड़ी

घटना के बाद दादरी सरकारी अस्पताल पहुंचे रावलधी के ग्रामीणों ने बताया कि हादसे मे मरने वाले तीनों व्यक्ति खेतीबाड़ी का कार्य करते थे। बाइक पर सवार होकर वे गांव समसपुर में भैंस खरीदने के लिए गए थे। भैंस का मोल-भाव करने के बाद वापिस घर लौट रहे थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही वे हादसे का शिकार हो गए।  

सतीश घर में इकलौता था कमाने वाला

हादसे में जान गंवाने वाला सतीश खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का गुजर-बसर करता था। मृतक सतीश का इकलौता बेटा करीब तीन वर्ष पहले मर चुका है। सतीश की मौत के बाद परिवार में उसकी पत्नी व दो साल की बेटी बची हैं।                                

chat bot
आपका साथी