भिवानी में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

पिकअप और कार की टक्‍कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं एक अन्‍य सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 04:26 PM (IST)
भिवानी में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
भिवानी में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

भिवानी, जेएनएन। नए ट्र‍ैफिक नियम लागू होने के बावजूद सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। रविवार को भिवानी में एक पिकअप गाड़ी से तेज रफ्तार कार की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि टक्‍कर के बाद कार का आगे का हिस्‍सा चकनाचूर हो गया। वहीं कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं और हालत नाजुक बनी हुई है। पिकअप चालक को भी चोटें आई हैं।

पुलिस के मुताबिक कार भिवानी की साइड से आ रही थी और पिकअप चालक लोहारू की ओर से आ रहा था। सामने आए बाइक चालक को कार चालक ने जैसे ही बचाने की कोशिश की तो अपना संतुलन खो बैठा। इसके बाद कार पिकअप वाहन से टकरा गई।

घटना के बाद बहुत तेज शोर हुआ और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मगर तब तक देर हो चुकी थी और कार में सवार दो लोग बुरी तरह से पिस गए थे। अस्‍पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार मे सवार कमलेश वासी 58 गाजियाबाद, श्याबीर वासी गाजियाबाद की मौके पर ही मौत हो गई।  भूपेन्द्र वासी गाजियाबाद व उदीत पुत्र रामबिलास जोशी वासी वार्ड 19 गाजियाबाद (यू.पी.) गम्भीर रूप से घायल हैं।

जिनको प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी लोहारू लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जीएच भिवानी रेफर कर दिया। मृतकों की लाश सीएचसी लोहारू के शवगृह में रखी हुई है। कार मे सवार व्यक्ति सालासर धाम राजस्थान जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है, उनके आने के बाद ही आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।

बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत

भिवानी में ही एक अन्‍य हादसे में तोशाम-बवानीखेडा रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक गांव बलियाली निवासी शेरसिंह की मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब 24 साल का था और बाइक पर सवार होकर हांसी जा रहा था। मगर रास्‍ते में ही युवक का एक्‍सीडेंट हो गया। बाइक की टक्‍कर इतनी तेज थी कि चालक बेहद रूप से गंभीर चोटिल हो गया। इलाज मिलता इससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी