ऑल्‍टो और स्‍कूटी की टक्‍कर में मां- बेटे समेत तीन की मौत, तीन घायल

हादसे का शिकार पुष्‍पा अपने बेटे और बेटी संग स्‍कूटी पर सवार हो अपने मायके किरतान से ससुराल गंगवा लौट रही थी, कार सवार फतेहाबाद के मोहित और उसके दोस्‍त खाटू श्‍याम धाम से लौट रहे थे

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 11:26 AM (IST)
ऑल्‍टो और स्‍कूटी की टक्‍कर में मां- बेटे समेत तीन की मौत, तीन घायल
ऑल्‍टो और स्‍कूटी की टक्‍कर में मां- बेटे समेत तीन की मौत, तीन घायल

जेएनएन, हिसार। शाहपुर गांव में बाइपास के पास शुक्रवार की शाम एक ऑल्‍टो कार और स्‍कूटी में टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि स्‍कूटी पर सवार एक महिला और एक युवक और कार चालक की मौत हो गई। वहीं स्‍कूटी पर सवार एक किशोरी और कार में सवार अन्‍य दो युवक गंभीर रूप से घायल हाे गए। हादसे की सूचना मिलने पर घायलों को अस्‍पताल भी पहुंचाया गया, मगर तब तक तीन की सांसे थम चुकी थी। वहीं पुलिस जानकारी पा मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल का मौका मुआयना किया। वहीं पुलिस ने शवों को अपने कब्‍जे में ले सिविल अस्‍प्‍ाताल के शवगृह में रखवा दिया है।

बता दें कि गंगवा गांव निवासी राजेंद्र की 46 वर्षीय पत्‍नी पुष्‍पा अपने बेटे कृष्‍ण और सोनिया के साथ अपने मायके किरतान गांव गई हुई थी। शुक्रवार को वह तीनों स्‍कूटी पर सवार होकर गंगवा लौट रहे थे। शाहपुर गांव के बाइपास के पास आते ही सामने से आ रही ऑल्‍टो गाड़ी के साथ स्‍कूटी की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर लगने के बाद ऑल्‍टो कार पलट गई। इस हादसे में स्‍कूटी सवार पुष्‍पा के अलावा 22 वर्षीय बेटे कृष्‍ण की मौत हो गई तो वहीं 12 वर्षीय सोनिया घायल हो गई। वहीं कार में सवार फतेहाबाद के शिवनगर निवासी मोहित की मौत हो गई वहीं अन्‍य दो घायल हो गए।

खाटू श्‍याम से पूजा कर लौट रहे थे कार सवार

मृतकों के परिजनों ने बताया कि कार में सवार तीनों ही लोग खाटू श्‍याम धाम में पूजा करने के लिए गए थे। पूजा करके वो गांवों के रास्‍ते से फतेहाबाद लौट रहे थे। मगर शाहपुर के पास ये हादसा हो गया। वहीं चश्‍मदीदों ने बताया कि कार और स्‍कूटी की टक्‍कर इतनी तेज थी कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई। ऐसे में तीन लोगों की जिंदगी को नहीं बचाया जा सका। वहीं तीन अन्‍य भी गंभीर रूप से घायल हैं।

सिविल अस्‍पताल में लगा लोगाें का तांता, छाई मायूसी

एक साथ हादसे में तीन लोगों की मौत होने से दोनों ही पक्षों के लोग सूचना पाकर सिविल अस्‍पताल हिसार में पहुंचे। पोस्‍टमार्टम हाउस के पास भी लोगों को तांता लगा रहा। वहीं इस मंजर को देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। इतना ही नहीं अस्‍पताल परिसर में जिसने भी इस हादसे के बारे में सुन उसके चेहरे पर मायूसी छा गई।

स्‍कूटी के उड़ गए परखच्‍चे

स्‍कूटी और ऑल्‍टो कार की टक्‍कर में कार पलट गई तो वहीं स्‍कूटी के परखच्‍चे उड़ गए। सड़क पर दूर दूर तक खून और स्‍कूटी के पार्ट बिखरे पड़े थे। हादसा देख सड़क पर राहगीर भी रूके और मंजर को देख सिहर गए। इसके बाद राहगीरों ने ही राहत पहुंचाने का काम भी किया।

chat bot
आपका साथी