हिसार में चोर गिरोह ने इस बार मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, कई मोबाइल चोरी

शहर की गणेश मार्केट जो सबसे व्यस्त मार्केट में से एक है। यहां पर एक मोबाइल की दुकान पर चोरों ने रात एक बजे दस्तक दी और दुकान का शटर उखाड़कर दुकान से हजारों रुपए के मोबाइल चोरी करके ले गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 12:26 PM (IST)
हिसार में चोर गिरोह ने इस बार मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, कई मोबाइल चोरी
हिसार की गणेश मार्केट में दुकान का शटर उखड़ा हुआ जिसमें चोरी हुई है

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में चोर गिरोह लगातार सक्रिय होता जा रहा है और चोरी पर चोरी किए जा रहा है। लेकिन हिसार पुलिस चोरी के इन मामलो को सुलझा नहीं पाई है। ताजा मामले में शहर की गणेश मार्केट जो सबसे व्यस्त मार्केट में से एक है। यहां पर एक मोबाइल की दुकान पर चोरों ने रात एक बजे दस्तक दी और दुकान का शटर उखाड़कर दुकान से हजारों रुपए के मोबाइल चोरी करके ले गए। दुकान मालिक हिमांशु को चोरी का रविवार सुबह आठ बजे पता लगा, जब दुकान के सामने रोटी बनाने वाले युवक ने दुकान मालिक को फोन कर बताया कि उसकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। हिमांशु ने बताया की सूचना पाकर वह दुकान पर पहुंचा तो देखा दुकान का स्टार उखड़ा हुआ है और दुकान का सामान बिखरा हुआ है। मौके पर पहुंचे दुकान मालिक हिमांशु ने चोरी की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी।

जिसके बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया और मौके से साक्ष्य जुटाए है। हिमांशु ने बताया कि अभी उन्होंने चेक नहीं किया है क्योंकि पुलिस फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के जरिए चोरों के अंगुलियों के निशान चेक करेगी, इसके बाद ही वह सामान चेक कर पाएंगे कि कितना सामान चोरी हुआ है। अंदाजा है कि करीब 60 हजार रूपए के मोबाइल चोरी हुए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें दिख रहा है कि चोर गाड़ी में सवार होकर आए हैं और हरियाणा नंबर की गाड़ी है। इसके बाद चोर लोहे की राड के सहारे दुकान के शटर को उखाड़ते हैं।

दुकान के अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इससे पहले चोर आते ही दुकान के सामने लगे कैमरे को घुमा देते है। गौरतलब है कि शहर में इससे पहले दो बड़ी चोरी हो चुकी है। जिनमें फुटेज में पांच से अधिक चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए हैं। इस चोरी की फुटेज में भी पांच चोर चोरी करते हुए नजर आए हैं। जिनके पास चोरी करने के लिए पेचकस, पलाश, राड सब कुछ है। यह एक प्रोफेशनल चोर गिरोह है जो लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है।

chat bot
आपका साथी