आए थे चोरी करने दुकानदार जागा तो चाकुओं से गोद कर दी हत्या, खून से सनी मिली चारपाई

फतेहाबाद में किरयाणा की दुकान के बाहर सो रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग जगदीश की अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 09:29 AM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 09:29 AM (IST)
आए थे चोरी करने दुकानदार जागा तो चाकुओं से गोद कर दी हत्या, खून से सनी मिली चारपाई
आए थे चोरी करने दुकानदार जागा तो चाकुओं से गोद कर दी हत्या, खून से सनी मिली चारपाई

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में  बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि मानों पुलिस का कोई खाैफ ही न हो। आए दिन कोई न कोई बड़ी वारदात हो  रही है तो अब भूना खंड के गांव लहरियां में किरयाणा की दुकान के बाहर सो रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग जगदीश की अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना सुबह परिजनों को मिली जब वे अपने घर से बाहर आए तो देखा कि चारपाई से खून निकल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करर दी है। हत्या का कारण दुकान के अंदर चोरी करना ही माना जा रहा है। दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया है। जब बुजुर्ग ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार गांव लहरियां में जगदीश कुमार अपने घर के बाहर बनी दुकान के अंदर किरयाणा की दुकान करता है। दुकान के अंदर चोरी ना हो इसलिए वह दुकान के बाहर यानि गली के अंदर ही सोता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को वह दुकान के बाहर ही सो रहा था। इसी दौरान किसी अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

मृतक के बेटे की पत्नी रह चुकी है पूर्व ब्लाक समिति की चेयरमैन

मृतक जगदीश के बेटे शिव कुमार की पत्नी प्रवीन कुमारी पूर्व में ब्लाक पंचायत समिति की चेयरमैन रह चुकी है। बताया जा रहा है कि गांव में किरयाणा की सबसे बड़ी दुकान जगदीश की थी। ऐसे में चोरों ने चोरी के इरादे से ही इस दुकान में आए थे। माना जा रहा है कि जब जगदीश ने इसका विरोध किया तो उक्त लोगों ने चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। बुजुर्ग के पेट में चाकू से कई वार किए गए है। सुबह परिजन उठे तो चारपाई से खून निकल रहा था। वही आरोपित शातिर थे। चाकू मारने के बाद मृतक के शरीर पर कंबल भी डाल गए ताकि रात के समय किसी को वारदात का पता तक ना लगे।

भूना खंड में नहीं रूक रही वारदात

जिले में भूना क्षेत्र ऐसा है जहां हर तीसरे दिन वारदात हो रही है। लूटपाट से लेकर चोरी के मामले बढ़े है। यहां से कई बार थाना प्रभारियों को तबादला भी हो चुका है लेकिन वारदात कम नहीं हो रही है। तीन दिन पूर्व भूना शहर से अपने खेत जा रहे किसान पर भी अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर 22 हजार रुपये लूट लिए। इसके अलावा शहर के अंदर ही अशोका मार्बल संचालक ईश सेठी को जब रंगदारी नहीं दी तो उसे भी गोली मार दी। भूना क्षेत्र में तीन चार गैंग सक्रिय है जो इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे है।

जांच करने एसपी पहुंचे

बुजुर्ग की हत्या मामले की जांच करने के लिए एसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। वही पुलिस कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस पता कर रही है कि दुकान के अंदर किसी प्रकार की चोरी को अंजाम तो नहीं दिया गया। वहीं गांवों में सीसी कैमरे भी नहीं लगे हुए है। वही प्राथमिक सबूत मिले है कि आरोपितों ने दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किए है। जिसके बाद आरोपितों ने हत्याकर दी।

chat bot
आपका साथी