आदमपुर हलके के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी : सोनाली

सोनाली ने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति करती है और यही पार्टी की प्राथमिकता है। आदमपुर हलके में जितने विकास कार्य भाजपा सरकार की पिछली योजना व वर्तमान कार्यकाल में हुए हैं उतने कभी भी नहीं हुए। विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह कुछ भी अनाप-शनाप बातें उछालते रहते हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलके के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। अगर कहीं भी किसी कार्य को गड़बड़ी दिखाई तो तुरंत उन्हें बताएं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 07:34 AM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 07:34 AM (IST)
आदमपुर हलके के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी : सोनाली
आदमपुर हलके के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी : सोनाली

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने काजला मंडल के गांव ठसका, जाखोद खेड़ा, लाडवी व चिकनवास का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं। साथ ही इनके समाधान के लिए अधिकारियों से बात की।

सोनाली ने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति करती है और यही पार्टी की प्राथमिकता है। आदमपुर हलके में जितने विकास कार्य भाजपा सरकार की पिछली योजना व वर्तमान कार्यकाल में हुए हैं, उतने कभी भी नहीं हुए। विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह कुछ भी अनाप-शनाप बातें उछालते रहते हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलके के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। अगर कहीं भी किसी कार्य को गड़बड़ी दिखाई तो तुरंत उन्हें बताएं।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुभाष समर, घनश्याम समर, रामपत बिश्नोई, शशिकांत, भानाराम मास्टर, जितेंद्र माचरा, पितरमल, राजकुमार श्योराण, वेदप्रकाश व नरसीराम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी