साइकिल पर आया चोर, मोबाइल गैलरी का ताला तोड़कर दो मिनट में दो लाख से अधिक के मोबाइल चोरी किए

शहर के पुराने रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक स्थित गणेश मार्केट में सोमवार देर रात मास्क लगाए एक साइकिल सवार युवक ने मोबाइल गैलरी के ताले तोड़कर दो मिनट में दो लाख से अधिक कीमत के मोबाइल चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 May 2022 09:59 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2022 09:59 PM (IST)
साइकिल पर आया चोर, मोबाइल गैलरी का ताला तोड़कर दो मिनट में दो लाख से अधिक के मोबाइल चोरी किए
साइकिल पर आया चोर, मोबाइल गैलरी का ताला तोड़कर दो मिनट में दो लाख से अधिक के मोबाइल चोरी किए

जागरण संवाददाता, हिसार: शहर के पुराने रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक स्थित गणेश मार्केट में सोमवार देर रात मास्क लगाए एक साइकिल सवार युवक ने मोबाइल गैलरी के ताले तोड़कर दो मिनट में दो लाख से अधिक कीमत के मोबाइल चोरी कर लिए। चोरी की पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें युवक मास्क लगाए साइकिल पर फरार होता दिखा। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और फिगरप्रिट एक्सपर्ट को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए। मामले में मुल्तानी चौक क्षेत्र निवासी प्रदीप ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि गणेश मार्केट में उनकी मोबाइल गैलरी की दुकान है। सोमवार को ही उसने गणेश मार्केट में ही एक दूसरी जगह पर दुकान को शिफ्ट किया था। सोमवार देर शाम वह दुकान का ताला लगाकर घर चला गया था। मंगलवार सुबह दुकान पर आया तो देखा की दुकान के ताले टूटे हुए थे और शटर थोड़ा उपर था। उसने चेक किया तो दुकान से करीब दो लाख के महंगे मोबाइल गायब थे। पीड़ित ने बताया कि उसने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो एक चोर दुकान में चोरी करते दिखा।

सीसीटीवी में दिखा साइकिल पर आया था चोर

सीसीटीवी में दिखाई दिया कि आरोपित चोर साइकिल पर सवार होकर आया था। आरोपित ने सिर्फ दो मिनट में ही दुकान से मोबाइल को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी किए मोबाइल को वह अपने लाए बैग में डालते दिखाई दिया। इसके बाद आरोपित दुकान से बाहर आता दिखाई दे रहा है। फुटेज में दिखा की चोर परिजात चौक की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। मामले में दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी