परिवार गया था मनाली घूमने पीछे से दुकान का ताला तोड़ नकदी ले उड़े चोर

अज्ञात चोर सोमवार रात को काठ मंडी स्थित प्रताप एंटरप्राइजेज नामक एक फर्नीचर व आरा मशीन की दुकान का ताला तोड़ दुकान में रखी नकदी एलईडी व दुकान में लगे दो सीसीटीवी कैमरे चुरा कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2022 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2022 05:52 PM (IST)
परिवार गया था मनाली घूमने पीछे से दुकान का ताला तोड़ नकदी ले उड़े चोर
परिवार गया था मनाली घूमने पीछे से दुकान का ताला तोड़ नकदी ले उड़े चोर

संवाद सहयोगी, हांसी : अज्ञात चोर सोमवार रात को काठ मंडी स्थित प्रताप एंटरप्राइजेज नामक एक फर्नीचर व आरा मशीन की दुकान का ताला तोड़ दुकान में रखी नकदी, एलईडी व दुकान में लगे दो सीसीटीवी कैमरे चुरा कर ले गए। वारदात के समय दुकान मालिक अपने परिवार के साथ मनाली घूमने के लिए गया हुआ था। परिवार जब मनाली से वापस लौट रहा था तो कैथल के समीप उनके पड़ोसी ने फोन पर दुकान का ताला टूटे होने की सूचना दी। जिस पर प्रताप जांगड़ा ने घर पहुंच मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर दुकान मालिक प्रताप जांगड़ा की शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शख्स दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। हालांकि चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चुरा कर ले गए लेकिन शायद उसे यह नहीं पता था कि तस्वीर कैमरे में नहीं डीवीआर में रिकॉर्ड होती है।

पुलिस को दी शिकायत में दुकान मालिक प्रताप जांगड़ा ने बताया कि वह शनिवार को परिवार के साथ मनाली घूमने के लिए गया हुआ था और मंगलवार सुबह जब वे वापस लौट रहे थे तो कैथल के समीप उनके पड़ोसी का फोन आया कि आपकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं। सूचना के बाद उन्होंने हांसी पहुंच मामले की सूचना अनाज मंडी पुलिस चौकी को दी। उन्होंने बताया कि चोर दुकान के अंदर बनी केबिन में रखी अलमारी में से 50 हजार रुपए की नगदी, एक एलईडी व दो सीसीटीवी कैमरे तथा कुछ जरूरी कागजात चुराकर ले गया। उन्होंने बताया कि वह परिवार सहित दुकान के ऊपर बनाए गए मकान में रहता है लेकिन गनीमत रही कि चोर ऊपर नहीं गया और ज्यादा नुकसान होने से बच गया।

chat bot
आपका साथी