सिरसा में युवक पर हमला कर छीने दस हजार रुपये, पीछा कर पीटा, मुश्किल से बच पाई जान

मोटरसाइकिल पर जा रहे युवक को जबरन रूकवा कर 20-25 युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला किया। युवक का आरोप है कि हमलावरों ने हवाई फायर भी किया। आरोपित उससे दस हजार रुपये की नकदी छीन कर ले गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:40 PM (IST)
सिरसा में युवक पर हमला कर छीने दस हजार रुपये, पीछा कर पीटा, मुश्किल से बच पाई जान
सिरसा में एक और लूट का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, सिरसा : सदर थाना क्षेत्र के हिसार रोड पर निशूराज पैलेस के समीप मोटरसाइकिल पर जा रहे युवक को जबरन रूकवा कर 20-25 युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला किया। युवक का आरोप है कि हमलावरों ने हवाई फायर भी किया। आरोपित उससे दस हजार रुपये की नकदी छीन कर ले गए। जब वह हमलावरों से बचने के लिए वहां स्थित टाटा मोटर्स की एजेंसी में घुस गया, जिसके बाद हमलावर भी उसके पीछे घुसे और उसके साथ मारपीट की। बाद में एजेंसी के कारिंदों ने बीच बचाव कर उसे छुड़वाया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि हमलावर उसके मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर गए। बाद में मोटर्स एजेंसी के द्वारा इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल 112 नंबर पर काल की, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस को दी शिकायत में कोटली निवासी अमित कुमार ने बताया कि बीती 11 अक्टूबर को उसके पिता जयपाल ने उसे मामा नरेश निवासी जंडी वाली गली रानियां रोड से दस हजार रुपये लेने के लिए भेजा था। उसे आइटीआइ की स्कालरशिप के लिए बैंक आफ बड़ौदा में भी जाना था। वह अपने अध्यापकों के साथ बैंक में गया जहां स्कालरशिप संबंधित काम नहीं बना। जिसके बाद वह अपने मामा नरेश के पास गया। उन्होंने उसे दस हजार रुपये दिये।

शिकायतकर्ता अमित ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे जब वह अपने घर जा रहा था तो रास्ते में निशूराज पैलेस के पास 20-25 अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया। युवकों के पास तलवार, दातर, डंडे इत्यादि थे। हमलावरों ने उस पर हमला किया और उससे दस हजार रुपये की नकदी छीन ली। एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर हवाई फायर किया, जिसके बाद वह जान बचाने के लिए टाटा मोटर्स एजेंसी में चला गया। जहां हमलावर भी उसके पीछे घुस गए और मारपीट की। मारपीट की यह वारदात एजेंसी में लगे सीसी कैमरों में रिकार्ड हुई है। एएसआइ सूबे सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी