घर में घुसकर युवक कर रहे थे छात्रा से छेड़छाड़, भाई पहुंचा तो हुए फरार

तीन युवक छात्रा के घर में घुसे और उससे छेड़छड़ करने लगे। इसी दौरान छात्रा का भाई वहां पहुंच गया और उसने हवाई फायर किया। इससे युवक फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 03 Mar 2018 10:31 AM (IST) Updated:Mon, 05 Mar 2018 09:01 AM (IST)
घर में घुसकर युवक कर रहे थे छात्रा से छेड़छाड़, भाई पहुंचा तो हुए फरार
घर में घुसकर युवक कर रहे थे छात्रा से छेड़छाड़, भाई पहुंचा तो हुए फरार

जेएनएन, हिसार। शहर के साथ लगते एक गांव में कार सवार तीन युवकों ने एक घर में घुसे और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद वे उसे बंधक बनाकर कार में ले जाने लगे। इसी दौरान छात्रा का भाई घर पहुंच गया। भाई ने हवाई फायर किया तो तीनों युवक फरार हो गए।

महिला पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि घटना 24 फरवरी को दोपहर ढाई बजे की है। वह हिसार के निजी संस्थान से कोचिंग लेकर गांव पहुंची थी। जब अपने घर जा रही थी, उस दौरान एक कार उसके पीछे पीछे आ रही थी। जैसे ही वह अपने घर के गेट से अंदर गई, तभी युवक उनके घर आ गए।

युवती ने बताया कि उस समय घर में वह और उसकी मां ही थी। परिवार के अन्य सदस्य घर से कहीं गए हुए थे। युवती ने आरोप लगाया कि तीनों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। मेरी मां और मैंने शोर मचाया तो युवकों ने बंधक बनाने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि इस दौरान उसका भाई आ पहुंचा। उसने युवकों को घर के अंदर देखकर अपनी पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया।

हवाई फायर के साथ ही तीनों युवक अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गए। महिला थाना पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर आरोपित बालसमंद निवासी आनंद व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ और बंधक बनाने का प्रयास करने की धाराओं सहित केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः छात्रा की अश्लील वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेलिंग, दो दोस्तों ने भी किया दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी