हिसार में पॉलिटेक्निक काॅलेज में छात्र पर चाकू से वार करने वाला नाबालिग छात्र सस्पेंड

18 वर्षीय छात्र की पीठ पर चाकू मारने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं कॉलेज प्रशासन ने आरोपित नाबालिग छात्र को सस्पेंड कर दिया है। आरोपित छात्र को मामले में अदालत में दोषी करार देने पर कॉलेज से हटा दिया जाएगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 01:23 PM (IST)
हिसार में पॉलिटेक्निक काॅलेज में छात्र पर चाकू से वार करने वाला नाबालिग छात्र सस्पेंड
सोमवार दोपहर कॉलेज के छात्र नवीन पर एक अन्य छात्र ने साथी सहित चाकू से वार किया था

हिसार, जेएनएन। पॉलिटेक्निक कॉलेज में 18 वर्षीय छात्र की पीठ पर चाकू मारने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं कॉलेज प्रशासन ने आरोपित नाबालिग छात्र को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही इसकी रिपोर्ट कॉलेज की डिसिप्लीन कमेटी को भेज दी है। आरोपित छात्र को मामले में अदालत में दोषी करार देने पर कॉलेज से हटा दिया जाएगा। कॉलेज प्रशासन ने मामले में पुलिस अधीक्षक से कॉलेज के आसपास सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। साथ ही पीसीआर कॉलेज के पास पीसीआर तैनात करवाने की मांग की। इसके अलावा कॉलेज प्रशासन ने मेन गेट पर सुरक्षा गार्ड की संख्या बढ़ा दी है।

वहीं घायल छात्र नवीन ने तबीयत में हल्का सुधार होने पर सिटी थाना पुलिस को बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने घायल नवीन के बयान दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में तेलियान पुल लक्ष्मी मार्केट निवासी नवीन ने बताया कि वह कॉलेज में फाइनेंस-अकांउटिंग व ऑडिटिंग विभाग में सेंकड ईयर में छात्र है। 8 फरवरी को 12.30 बजे वह अपने दोस्तों के साथ कॉलेज के मेन गेट के पार्क में बैठा था। उसी समय एक लड़का उसके पास आया और कहने लगा कि उसे फुटबाल ग्राउंड में मिलगेट निवासी छात्र बुला रहा है। तो वह वहां से उस लड़के के साथ फुटबाल वाले ग्राउंड में चला गया। वहां पर उसकी कक्षा की ही आरोपित छात्र पहले से हाजिर था।

नवीन ने बताया कि उसने वहां जाकर उसने आरोपित से पूछा कि उसे किस लिए बुलाया है। आरोपित ने अपने साथी लड़के को कहा नवीन बचकर न निकल जाए। उस दौरान आरोपित ने उसे थप्पड़ मारा। इसी दौरान दूसरे लड़के ने भी उसको थप्पड़ मारे। आरोपित छात्र ने अपनी पेंट की जेब से चाकू निकालकर उसे मारने का प्रयास किया। नवीन ने बताया कि वह भागने लगा तो आरोपित ने उसकी कमर पर चाकू मारा। उस दौरान पॉलिटेक्निक कॉलेज के लड़के भाग कर आए तो आरोपित अपने साथी व हथियार सहित मौका से भाग गया। जाते समय वह उसे जान से मारने की धमकी देकर गए।

-------

आरोपित नाबालिग छात्र को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले के बाद पुलिस से सुरक्षा गस्त बढ़ाने की मांग की है। साथ ही मेन गेट पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। इसके अलावा आंतरिक सुरक्षा बढ़ाने की तैयारी भी की जा रही है।

राजीव सरदाना, प्रिंसिपल, गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज, हिसार।

chat bot
आपका साथी