सोनाली फोगाट हत्‍याकांड में आया नया मोड़, परिवार को मिली गुमनाम चिट्ठी, राजनीति से जोड़ा कनेक्‍शन

सोनाली फोगाट के परिवार के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो चिट्ठी पोस्ट की हैं। इस चिट्ठी में सोनाली फोगाट की हत्या का दोष कुछ राजनीतिक लोगों पर लगाया गया है। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि इन दोनों अज्ञात पत्रों की जांच होनी चाहिए।

By chetan singhEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 04:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 04:06 PM (IST)
सोनाली फोगाट हत्‍याकांड में आया नया मोड़, परिवार को मिली गुमनाम चिट्ठी, राजनीति से जोड़ा कनेक्‍शन
सोनाली फोगाट के परिवार को एक गुमनाम चिट्ठी मिली है जिसमें हत्‍या का कनेक्‍शन राजनीति से जोड़ा गया है

जागरण संवाददाता, हिसार : सोनाली फोगाट के मर्डर मामले में नया मोड़ सामने आया है। सोनाली फोगाट के परिवार के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो चिट्ठी पोस्ट की हैं। इस चिट्ठी में सोनाली फोगाट की हत्या का दोष कुछ राजनीतिक लोगों पर लगाया गया है। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि इन दोनों अज्ञात पत्रों की जांच होनी चाहिए। बता दें कि अमन पूनिया शुरू से ही राजनीति षडयंत्र होने का दावा करते आ रहे हैं।

जीजा अमन पूनिया ने बताया कि सोनाली मर्डर केस में वह खुद मुख्य गवाह है। ऐसे में राजनीतिक लोगों के नाम सामने से उनको जान का खतरा और बढ़ गया है। अमन पूनिया का कहना है संत नगर स्थित सोनाली फोगाट के परिवार के पास दोनों चिट्ठी पोस्ट की गई हैं। एक चिट्ठी एक महीना पहले आई थी। उस समय हिसार एसपी से मामले की शिकायत की गई थी मगर हिसार एसपी ने गोवा का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया था।

यह चिट्ठी गोवा पुलिस को भी वाट्सएप के माध्यम से भेजी गई थी, मगर उन्हाेंने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया। अमन पूनिया का कहना है कि यह चिट्ठी मीडिया में इसलिए नहीं दी क्योंकि पुलिस ने इसको किसी को भी दिखाने के लिए मना कर दिया। अब एक दिन पहले एक ओर चिट्ठी आई है जिसमें चार राजनीतिक लाेगों पर सोनाली की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। इन चिट्ठियों में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को सोनाली की हत्या के लिए मोटी रकम देने की बात कही गई है।

अमन पूनिया का कहना है कि यह दोनों चिट्ठी स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी गई है। ऐसे में पुलिस को चिट्ठी भेजने वाले और इस पत्र में लिखे नामों की भूमिका की जांच करनी चाहिए। चिट्ठी लिखने वाले ने पत्र में अपना कोई नाम नहीं लिखा है। चिट्ठी लिखने वाले ने सारी जानकारी होने की बात भी एक नेता से पता चलने की बात कही है।

सोनाली की हत्‍या के राजनीति कनेक्‍शन को लेकर दो फाड़ परिवार

सोनाली फोगाट की हत्‍या से किसी भी तरह का राजनीति कनेक्‍शन को लेकर परिवार दो फाड़ है। सोनाली के ससुराल पक्ष का साफ कहना है कि इसमें राजनीति नजर नहीं आ रही है। वहीं मायके पक्ष व जीजा अमन पूनिया बार बार इस बात को दोहरा रहे हैं। कुलदीप बिश्‍नोई को लेकर भी सोनाली के मायके पक्ष व जीजा की ओर से ही सवाल किए गए थे। मगर सोनाली के जेठ ने साफ कहा कि हम इस बात से बिल्‍कुल भी इत्‍फाक नहीं रखते हैं।

chat bot
आपका साथी