झज्जर में घर के बाहर बैठे युवकों पर चलाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल

झज्जर में गोली चलने का मामला सामने आया है जिसमें युवक की मौत हुई है और दूसरा गंभीर रूप घायल हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ शुरू की है लेकिन अभी कारणों का पता नहीं लग पाया है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:35 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 12:37 PM (IST)
झज्जर में घर के बाहर बैठे युवकों पर चलाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल
झज्जर में बदमाशों ने दो युवकों पर चलाई गोली।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में घर बैठे युवकों को गोली मारने का मामला सामने आया है। घर के बाहर बैठे दो युवकों पर जानलेवा हमला हुआ है। हमला करने के आरोपित की पहचान गांव के सोमबीर के रुप में हुई है। जिसके लाइसेंसी हथियार से चलाई गई तीन गोलियां कपिल पुत्र इंद्र सिंह को लगी है। जबकि, बीच-बचाव के लिए सामने आया कृपाल पुत्र रामकुमार गोली लगने से घायल हुआ है। कपिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने टीम के साथ घटनास्थल का दौरा करते हुए निर्देश दिए है। आरोपित को राउंड अप कर लिया गया है। पूछताछ जारी है। हालांकि, वारदात के पीछे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने टीम के साथ घटनास्थल का दौरा कर दिए निर्देश

घटनाक्रम के मुताबिक कस्बा के लाखन पाना में रहने वाला कपिल अपने एक साथी कृपाल के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। सुबह करीब साढ़े 8 से 9 बजे के बीच गांव का सोमबीर उर्फ सोनू वहां पर आया और उसने कपिल को टारगेट करते हुए अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग शुरु कर दी।

मृतक को लगी तीन गोलियां, घायल व्यक्ति के हाथ पर लगी गोली

बीच-बचाव के लिए आए कृपाल को भी एक गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। इधर, घटनाक्रम संज्ञान में आने के बाद थाना प्रभारी जसवीर सिंह की अगुवाई में पुलिस की विभिन्न टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई अमल में लाई गईं।

आरोपित का नाम आया सामने, राउंड अप करने की बात आई सामने

प्रतिक्रिया : सोमबीर ने लाइसेंसी हथियार से वारदात को अंजाम दिया है। जिसे राउंड अप कर लिया गया है।जांच की जा रही है। वारदात के पीछे क्या कारण रहे, यह जांच के बाद स्पष्ट होगा। 

--वसीम अकरम, पुलिस कप्तान, झज्जर।

chat bot
आपका साथी