महाराजा अग्रसेन के जीवन पर आधारित शॉर्ट मूवी बनाई जाएगी : बजरंग गर्ग

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम देश का पांचवां धाम है जहां देश व विदेश से लोग दर्शन करने के लिए आते हैं। युवाओं को महाराजा अग्रसेन की महानता त्याग और गरीबों के हित में किए गए कार्यो के बारे में जानकारी देने के लिए उन पर आधारित शॉर्ट मूवी बनाई जाएगी। इसके अलावा अग्रवाल युवक-युवती के रिश्ते कराने के लिए वेबसाइट जल्द ही लांच की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 06:36 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 06:36 AM (IST)
महाराजा अग्रसेन के जीवन पर आधारित शॉर्ट मूवी बनाई जाएगी : बजरंग गर्ग
महाराजा अग्रसेन के जीवन पर आधारित शॉर्ट मूवी बनाई जाएगी : बजरंग गर्ग

जागरण संवाददाता, हिसार : अग्रोहा धाम में शरद पूर्णिमा पर धाम को भव्य रूप से सजा कर 56 भोग, सवामणी का प्रसाद लगाकर भजन कीर्तन व भंडारे का कार्यक्रम किया गया। अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने ध्वाजारोहण किया व पूजा अर्चना की।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम देश का पांचवां धाम है, जहां देश व विदेश से लोग दर्शन करने के लिए आते हैं। युवाओं को महाराजा अग्रसेन की महानता, त्याग और गरीबों के हित में किए गए कार्यो के बारे में जानकारी देने के लिए उन पर आधारित शॉर्ट मूवी बनाई जाएगी। इसके अलावा अग्रवाल युवक-युवती के रिश्ते कराने के लिए वेबसाइट जल्द ही लांच की जाएगी।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि अग्रोहा धाम में ठहरने के लिए 250 कमरे, अप्पू घर, शक्ति सरोवर स्नान, सभी देवी-देवताओं के भव्य मंदिर, भगवान श्रीकृष्ण पर आधारित संचालित झांकियां, नौका बिहार आदि बनाई हुई है। इसके अलावा लगभग 25 करोड़ की लागत से अग्रोहा धाम के मुख्य संरक्षक व राज्यसभा सदस्य डॉक्टर सुभाष चंद्रा के सहयोग से अग्रोहा धाम मं विकास कार्य कराए जा रहे हैं। अग्रोहा धाम की ईकाइयां देशभर में सामाजिक व धार्मिक कार्य करने में लगी हैं। यहां तक की कोरोना महामारी में भी वैश्य समाज ने हिसार के साथ-साथ प्रवासी मजदूर व जरूरतमंद की रात-दिन हर प्रकार का सहयोग करने का कार्य किया।

यह रहे मौजूद

इस मौके पर हरियाणा जैन समाज के प्रदेशाध्यक्ष धीसाराम जैन, श्री राम लीला कमेटी के पूर्व प्रधान वीरभान बंसल, अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कोष्याध्यक्ष पवन गर्ग, पेट्रोल पंप एसो. संरक्षक आनंद गोयल, अग्रवाल सभा भट्टू प्रधान विर्मानन्द गोयल, अग्रवाल सेवा समिति प्रधान एन के गोयल, व्यापार मंडल संगठन मंत्री राजेन्द्र बंसल, पंजाब प्रदेश प्रधान स्वरूप चन्द्र सिगला, श्याम मंडल प्रधान सुरेन्द्र बागड़ी, अग्रोहा धाम सदस्य अशोक बंसल, दीपक अग्रवाल, राम निवास गर्ग फतेहबाद, सिरसा प्रधान कृष्ण सिगला, निरजन गोयल, संदीप कुमार, महेश गोयल मथुरा वृंदावन, हनुमान अग्रवाल गंगा नगर, राजेन्द्र सिगला दिल्ली आदि प्रमुख व्यक्तियों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी