बदले समीकरण, 25 साल बाद भजनलाल के आवास पर सावित्री जिंदल ने रखा कदम

पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल चौधरी भजनलाल के आवास पर 25 साल में पहली बार पहुंचीं और हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई के साथ मिलकर मेयर सीट प्रत्याशी के नाम की घोषणा की।

By Edited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 01:25 PM (IST)
बदले समीकरण, 25 साल बाद भजनलाल के आवास पर सावित्री जिंदल ने रखा कदम
बदले समीकरण, 25 साल बाद भजनलाल के आवास पर सावित्री जिंदल ने रखा कदम

हिसार, जेएनएन। शहर की राजनीति में एक बड़ा बदलाव आया। जब पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने सेक्टर 15 स्थित चौधरी भजनलाल के आवास में कदम रखा। कांग्रेस विधायक रेनुका बिश्नोई ने उनका स्वागत किया। यह मौका कांग्रेस समर्थित मेयर पद के उम्मीदवार की घोषणा का था। जब पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल चौधरी भजनलाल के आवास पर पहुंचीं और हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई के साथ मिलकर प्रत्याशी के नाम की घोषणा की। कार्यकर्ताओं की माने तो 25 साल में पहली बार पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल भजनलाल आवास में गई हैं।

दोनों के साथ आने से समर्थकों में जोश देखते ही बनता था। दोनों ने संयुक्त रूप से मेयर पद के लिए भाजपा से नाराज चल रहे नेता हनुमान ऐरन की पत्नी रेखा ऐरन के नाम की घोषणा की। वहीं हनुमान ऐरन ने भाजपा छोड़ने की औपचारिक घोषणा कर दी। अचानक मेयर चुनाव को लेकर बने इस समीकरण ने सभी को हैरान कर दिया। सेक्टर 15 स्थित भजनलाल के आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार धोखेबाज है।

कुलदीप बिश्नोई की तरह हनुमान ऐरन को धोखा दिया गया है। हम सब लोग एक परिवार के हैं। हुड्डा-तंवर की मर्जी आएं या न आएं रेनुका बिश्नोई ने कहा कि जहां तक चुनाव प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर की बात है, उनकी मर्जी है, वह आएं या नहीं। जरूरत होगी तो हुड्डा साहब आएंगे।

chat bot
आपका साथी