रोहतक में कोरोना कर्फ्यू में ठेका खोलकर सेल्समैन बेच रहा था शराब, गिरफ्तार

पिछले कई दिनों से प्रदेश में रात के समय कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति दुकान या शराब ठेका नहीं खोल सकता और बिना वजह सड़क पर भी नहीं घूम सकता। कोरोना कर्फ्यू लगने के से जिले में यह दूसरा मामला दर्ज हुआ है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 02:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 02:17 PM (IST)
रोहतक में कोरोना कर्फ्यू में ठेका खोलकर सेल्समैन बेच रहा था शराब, गिरफ्तार
रोहतक में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जिले में दूसरा मामला दर्ज

रोहतक, जेएनएन। कोरोना कर्फ्यू में प्रतिबंध होने के बाद भी ठेका खोलकर शराब बेच रहे सेल्समैन को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत जिले में यह दूसरा मामला दर्ज हुआ है। दो दिन पहले भी ठेका खोलकर शराब बेच रहे एक सेल्समैन पर केस दर्ज हुआ था।

सिटी थाना पुलिस को वीरवार रात सूचना मिली कि गोहाना बाईपास गोल चक्कर के पास स्थित शराब ठेके पर प्रतिबंध के बावजूद चोरी छिपे शराब बेची जा रही है। इसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची तो एक युवक ठेके के अंदर से शराब लाकर बाहर खड़े ग्राहकों को दे रहा था। पुलिस को देखते ही ग्राहक वहां से भाग निकले।

पुलिस ने शराब लाकर दे रहे युवक को पकड़ लिया। जिसकी पहचान लहरिया निवासी सतीश के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में रात के समय कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति दुकान या शराब ठेका नहीं खोल सकता और बिना वजह सड़क पर भी नहीं घूम सकता। कोरोना कर्फ्यू लगने के से जिले में यह दूसरा मामला दर्ज हुआ है। दो दिन पहले भी सिटी थाना पुलिस ने रात के समय ठेका खोलकर शराब बेच रहे सेल्समैन को गिरफ्तार किया था। सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू का हर हाल में पालन कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी