रोहतक में नो पार्किंग जोन से गाड़ी उठाने को लेकर दूसरे दिन भी हंगामा, कब्जाई क्रेन

मंगलवार को दूसरे दिन भी हंगामा हो गया। बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फौगाट व क्रेन चालक और उसके साथियों के बीच जमकर हंगामा हुआ। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हाथापाई का भी आरोप लगाया। प्रधान ने नगर निगम के ठेकेदार की क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 11:59 AM (IST)
रोहतक में नो पार्किंग जोन से गाड़ी उठाने को लेकर दूसरे दिन भी हंगामा, कब्जाई क्रेन
रोहतक में कार उठाने केस में हाथापाई तक पहुंची नौबत, बार प्रधान ने क्रेन को पीजीआइएमएस थाने में पहुंचाया

जागरण संवाददाता, रोहतक : नो पार्किंग से गाड़ी उठाने को लेकर मंगलवार को दूसरे दिन भी हंगामा हो गया। बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फौगाट व क्रेन चालक और उसके साथियों के बीच जमकर हंगामा हुआ। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हाथापाई का भी आरोप लगाया। जिसके बाद बार प्रधान ने नगर निगम के ठेकेदार की क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

दरअसल, नगर निगम ने प्राइवेट ठेकेदार को नो पार्किंग से गाड़ियां उठाने का ठेका दे रखा है। सोमवार को बजरंग भवन फाटक के पास से क्रेन ने एक अधिवक्ता की गाड़ी को उठा लिया था, जिसके बाद वहां पहुंचे बार प्रधान लोकेंद्र फौगाट और महासचिव के साथ भी क्रेन चालक उलझ गया था। बार प्रधान का आरोप था कि उन पर चाकू से भी हमला किया गया। हालांकि पूरे प्रकरण को लेकर बार महासचिव दीपक हुड्डा की तरफ से सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया गया है। वहीं ठेकेदार की तरफ से भी क्रेन छीनने और धमकी देने का केस दर्ज कराया गया था।

मेडिकल मोड से गाड़ी उठाने को लेकर मंगलवार को दोपहर भी हंगामा खड़ा हो गया। बार प्रधान ने आरोप लगाया है कि वह मेडिकल की तरफ जा रहे थे, तभी क्रेन चालक ने उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी थी। उस समय भी वह क्रेन से गाड़ी उठाकर ले जा रहा था। क्रेन चालक ने अपने साथियों को भी फोन कर बुला लिया। दोनों पक्षों के जमकर झड़प हुआ और हाथापाई तक नौबत आ गई।

जानकारी मिलने पर अन्य अधिवक्ता भी मौके पर पहुंच गए। अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि ठेकेदार के कारिंदे गुंडागर्दी पर उतारू है। अपनी मर्जी से किसी की भी गाड़ी उठाकर ले जाते हैं। यह गुंडागर्दी बर्दास्त नहीं की जाएगी। सूचना मिलने पर पीजीआइएमएस थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद बार प्रधान खुद ही क्रेन को लेकर पीजीआइएमएस थाने में चले गए। दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई थी।

chat bot
आपका साथी